Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राहुल महाजन ने नताल्या से रचाई तीसरी शादी, दोनों की उम्र में है 18 साल का अंतर

राहुल महाजन ने नताल्या से रचाई तीसरी शादी, दोनों की उम्र में है 18 साल का अंतर .राहुल महाजन को तो आप सब जानते ही होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल महाजन ने कुछ सालों पहले एनडीटीवी इमेजिन पर एक स्वयंवर रचाया था, जिसमें उन्होंने कई लड़कियों को रिजेक्ट करके डिंपी गांगुली से शादी की। आपको बता दें कि डिंपी राहुल की दूसरी पत्नी थीं। डिंपी को तलाक देने के बाद राहुल महाजन ने अपने से 18 साल छोटी नताल्या से शादी कर ली है, जिसके बाद डिंपी ने कहा कि उन्हें वो सब ना सहना पड़े।

<-- ADVERTISEMENT -->




राहुल महाजन को तो आप सब जानते ही होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल महाजन ने कुछ सालों पहले एनडीटीवी इमेजिन पर एक स्वयंवर रचाया था, जिसमें उन्होंने कई लड़कियों को रिजेक्ट करके डिंपी गांगुली से शादी की। आपको बता दें कि डिंपी राहुल की दूसरी पत्नी थीं। डिंपी को तलाक देने के बाद राहुल महाजन ने अपने से 18 साल छोटी नताल्या से शादी कर ली है, जिसके बाद डिंपी ने कहा कि उन्हें वो सब ना सहना पड़े। 




आपको बता दें कि राहुल महाजन बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। राहुल महाजन की अचानक आई शादी की तस्वीरों से सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई है। नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी है। नताल्या से पहले राहुल ने पायलट स्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से शादी की थी। महाजन की दूसरी पत्नी डिंपी का उनकी तीसरी शादी पर रिएक्शन सामने आ चुका है। डिंपी गांगुली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पति और बच्चे के साथ खुश नजर आ रही हैं। 

rahul mahajan third wedding के लिए इमेज परिणाम

स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब डिंपी से राहुल महाजन की शादी के बारे में पूछा गया तो वे जोर से हंस पड़ी। उन्होंने कहा कि मुझे जानकर बहुत खुशी हुई है। उम्मीद करती हूं इस बार राहुल को सभी खुशियां मिले। नवविवाहित जोड़े को मेरी ओर से बहुत सारी बधाइयां। आगे राहुल के बारे में डिंपी ने बताया कि नताल्या को वो सब ना सहना पड़े, जो मैंने सहन किया है। जिंदगी में लोग बदलते हैं। मैं तो यही चाहूंगी कि वो सब ना हो।



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपी ने राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शादी के 4 महीने बाद ही डिंपी और राहुल अलग हो गए थे। डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय के साथ शादी की। रोहित और डिंपी की एक बेटी भी है।

rahul mahajan third wedding के लिए इमेज परिणाम

आपको बता दें कि नताल्या अभी 25 साल की हैं और राहुल उनसे उम्र में 18 साल बड़े हैं। राहुल ने मुंबई के मालाबार हिल्स में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच अपनी शादी की। राहुल के द्वारा इस शादी की जानकारी मीडिया को दी गई। राहुल ने कहा कि मैं पिछले डेढ़ साल से नताल्या को जानता हूं। कुछ ही समय पहले हम दोनों करीब आए और 3 महीने से हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके बाद हमने शादी करने का फैसला किया। नताल्या अपना बिजनेस करना चाहती हैं।

आगे राहुल ने कहा- मैं नताल्या के साथ हूं। परिवार में सुख-शांति का बहुत ज्यादा महत्व है। इससे पहले मेरी शादी जल्दी हो गई थी। अब मैंने शादी का फैसला सोच-समझकर लिया है। कोई मेरी शादी पर गॉसिप ना करे। इसलिए मैंने अपनी शादी को प्राइवेट रखा। मैंने सोचा था कि मैं अपनी पहली एनिवर्सरी पर सभी को शादी के बारे में बताऊंगा। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: