Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड़ के फैंस को सोशल मीडिया पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड़ के फैंस को सोशल मीडिया पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->

रियलिटी शो बिग बॉस 12 का आखिरी सप्ताह चल रहा है। जल्द ही हर किसी को बिग बॉस 12 के विनर का नाम पता चल जाएगा। बता दें कि बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में घर का हर प्रतिभागी जीतने की कोशिश कर रहा है। इसी दौरान दीपिका कक्कड़ के एक फैन ने भी अपना डर जाहिर किया। टि्वटर पर दीपिका के एक प्रशंसक ने लिखा- कि श्रीसंत का जीतना पहले से ही तय है, जो श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी को कुछ खास पसंद नहीं आया।



भुवनेश्वरी ने प्रशंसक के कमेंट का मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा- कि फैंस के बीच असुरक्षा को तो जरा देखिए। प्लीज ऐसी अफवाहें फैलाते रहिए। मैं यूनिवर्सल एनर्जी में विश्वास रखती हूं। शायद बार-बार ऐसा कहने से यह बात बिल्कुल सच हो जाए। बता दें कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने पति श्रीसंत के पक्ष में ट्वीट करती ही रहती हैं।

bhuwneshwari

जब बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में दीपिका ने श्रीसंत की जगह करणवीर को सुरक्षित किया तो इस बात से भुवनेश्वरी काफी नाराज हो गई थी और उन्होंने चैनल पर कई इल्जाम लगा दिए, जिस वजह से यह मामला काफी सुर्खियों में आ गया। बिग बॉस का फिनाले करीब आ गया है तो ऐसे में छोटे पर्दे के सितारे भी अपने पसंदीदा प्रतिभागी को जिताने के सपोर्ट में हैं।

SHREESHANTH

टीवी सीरियल ज्योति में नजर आई अभिनेत्री स्नेहा बाघ बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वे बिग बॉस 12 का विनर श्रीसंत को बनते हुए देखना चाहती हैं। स्नेहा ने अपने बयान में कहा- कि वे बिग बॉस 12 की शुरुआत से ही श्रीसंत के बारे में जानना चाहती थी। श्रीसंत की रियल लाइफ कैसी रही। स्नेहा के मुताबिक श्रीसंत बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट है और वे एक रियल व्यक्ति हैं, जो शो में बिल्कुल साफ दिखाई देता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: