Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जींस में बेहद खूबसूरत लगती है ये 5 एक्ट्रेसेस, नम्बर 3 और 4 तो सबसे ज्यादा खूबसूरत

जींस में बेहद खूबसूरत लगती है ये 5 एक्ट्रेसेस, नम्बर 3 और 4 तो सबसे ज्यादा खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेसेस अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है। चाहे फिर वो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस हो या फिर साउथ इंडस्ट्री की। एक्ट्रेसेस एक्टिंग से ज्यादा ध्यान अपनी फिटनेस और अपने फिगर पर देती है। इसलिए ये एक्ट्रेसेस अपने बीजी शेड्यूल में से समय निकालकर वर्कआउट भी करती है। फिल्मों में इन एक्ट्रेसेस के लिए ड्रेसेज भी इनके फिगर के हिसाब से ही चुनी जाती है। लेकिन डेली रूटीन के दौरान ये एक्ट्रेसेस हर तरह के कपड़े पहने नजर आती है। ऐसे में बॉलीवुड और साउथ की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी है जो जींस में बेहद खूबसूरत लगती है। जब भी एक्ट्रेसेस जींस पहने नजर आती है तो इनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते है।





जानिए बॉलीवुड और साउथ की उन 5 एक्ट्रेसेस के बारे में जो जींस में बेहद खूबसूरत लगती है।

इलियाना डिक्रूज

इस लिस्ट में सबसे पहले साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेसेस इलियाना डिक्रूज बात करते है। इलियाना ने साल 2014 में आई फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में इलियाना की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसके बाद इलियाना ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इलियाना बेहद खूबसूरत है और बेहद आकर्षक फिगर की मालकिन है। जब भी इलियाना जींस पहने नजर आती है तो इनकी खूबसूरती में और भी इजाफा हो जाता है।

श्रुति हासन


इलियाना के बाद हम इस लिस्ट में साउथ की एक्ट्रेस श्रुति हासन की बात करते है। श्रुति साउथ और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। श्रुति का फिगर भी काफी आकर्षक है। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। लेकिन फिर भी इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बात करे श्रुति के आउटफिट की तो वह जींस में और भी खूबसूरत लगती है।

मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस मलाइका 45 साल की हो चुकी है। लेकिन फिगर के मामले में वे आज भी 20 साल की लड़कियों को भी मात देती है। मलाइका को अक्सर बोल्ड ड्रेसेज में जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है। फिलहाल मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है। अर्जुन उम्र में मलाइका से 11 साल छोटे है। मलाइका भी जींस में बेहद खूबसूरत दिखती है।

जरीन खान


जरीन को सलमान ने अपनी फिल्म वीर से लॉन्च किया था। हालांकि जरीन अपनी एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन इन्होंने अपनी खूबसूरती और आकर्षक फिगर से लड़कों को अपना दीवाना बना दिया है। भले ही इनका करियर समाप्त हो चुका है लेकिन जब भी ये जींस पहनती है तो लाखों दिलों को धड़का देती है।

परिणीति चोपड़ा


सबसे आखिर में परिणीति चोपड़ा की बात करते है। परिणीति ने फिल्म लेडीज वर्सिज रिकी बहल से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में वे एक सपोर्टिंग किरदार में नजर आई थी। परिणीती बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है। परिणीति हाल ही में फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में दिखी थीं। परिणीति भी जींस में बला की खूबसूरत लगती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: