Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बड़ी ही मजेदार हैं ये 4 हॉलीवुड फिल्में, दूसरी फिल्म को बार-बार देखना चाहेंगे आप

बड़ी ही मजेदार हैं ये 4 हॉलीवुड फिल्में, दूसरी फिल्म को बार-बार देखना चाहेंगे आप..इसमें कोई शंका नहीं है कि हॉलीवुड की फिल्में पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। हॉलीवुड में एक्शन, क्राईम, थ्रिलर, ड्रामा, रोमांटिक और एनिमेशन सभी प्रकार की फिल्में बनाई जाती हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। आज हम आपको हॉलीवुड की उन 4 सुपरहिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखने में आपको बहुत ही मजा आएगा। ये फिल्में बहुत ही ज्यादा दिलचस्प हैं। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




इसमें कोई शंका नहीं है कि हॉलीवुड की फिल्में पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। हॉलीवुड में एक्शन, क्राईम, थ्रिलर, ड्रामा, रोमांटिक और एनिमेशन सभी प्रकार की फिल्में बनाई जाती हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। आज हम आपको हॉलीवुड की उन 4 सुपरहिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखने में आपको बहुत ही मजा आएगा। ये फिल्में बहुत ही ज्यादा दिलचस्प हैं। आइए जानते हैं




1. क्लैश ऑफ द टाइटंस 


ये बहुत ही बेहतरीन हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में आपको भरपूर मजा आने वाला है। ये फिल्म यूनानी देवता ज़्यूस के बेटे पर्सियस की कहानी पर फिल्माई गई है। ये फिल्म पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा सफल रही। अब इस फिल्म के दूसरे भाग को भी बनाने की तैयारी चल रही है।

2. सेवेंथ सन

 सेवेंथ सन के लिए इमेज परिणाम

ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई। इस फिल्म में चुड़ैल और चुड़ैल को खत्म करने वाले तांत्रिक की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में आपको एक बेहतरीन जादुई कहानी देखने को मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म आपके लिए इंटरनेट पर हिंदी भाषा में भी देखने को उपलब्ध कराई गई है। आप इस फिल्म का आनंद हिंदी में भी उठा सकते हैं।

3. ग्लैडिएटर

संबंधित इमेज

ग्लैडिएटर हॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। ये एक्शन फिल्म है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेता 'रुसेल क्रो' मुख्य भूमिका में हैं और ये फिल्म आपके मनोरंजन के पूरे पैसे वसूल कराएगी।




4. व्रेथ ऑफ द टाइटंस 

संबंधित इमेज

आपको बता दें कि ये फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपरहिट रही। ये फिल्म क्लैश ऑफ द टाइटंस का दूसरा भाग है। इस फिल्म में पर्सियस के पिता ज़्यूस को कैद करना और पर्सियस का अपने पिता को आजाद करने के कहानी दिखाई गयी और दिखाया गया कि वो पूरी दुनिया की तबाह होने से रोकने में कैसे कामयाब होगा। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई। लेकिन आज भी लोगों की पसंद बनी हुई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: