Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैमरे के सामने फूट फूटकर रोए है बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

कैमरे के सामने फूट फूटकर रोए है बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स.

<-- ADVERTISEMENT -->




हम अक्सर फिल्मों और टीवी शोज में बड़े बड़े स्टार्स को रोते हुए देखते है। क्योंकि फिल्मों और टीवी शोज में रोल की डिमांड के अनुसार उन्हें रोना पड़ता है। लेकिन इन स्टार्स को असल जिंदगी में बहुत कम रोते हुए देखा जाता है। वो भी कैमरे के सामने तो ये कभी नहीं रोते है। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है की ये स्टार्स अपने आंसू नहीं रोक पाते और इन्हें कैमरे के सामने भी रोना आ जाता है। बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जो कैमरे के सामने फुट फूटकर रोए थे।




जानिए उन 5 बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो कैमरे के सामने फूट फूटकर रोए थे।

जया बच्चन


जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफतलम एक्ट्रेस में से एक है। जया ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई बेहतरीन फिल्में दी है। वैसे तो जया अपने कड़क मिजाज के लिए जानी जाती है। लेकिन साल 2012 में हुए दिल्ली में हुए गैंगरेप ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इस भयंकर गैंगरेप पर कई बड़े स्टार्स ने रेप के खिलाफ आवाज उठाई थी। तब कैमरे के सामने ही जया बच्चन भी फूट फूटकर रो पड़ी थी।

माधुरी दीक्षित


माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर है। वैसे तो माधुरी को फिल्मों में ही रोते हुए देखा गया है। लेकिन एक बार वे असल जिंदगी में भी कैमरे के सामने रो पड़ी थी। दरअसल माधुरी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में अपनी जिंदगी के बारे में राय दे रही थी। उस समय माधुरी कैमरे के सामने ही भावुक होकर रोने लग गई थी।

रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक है। असल जिंदगी में आपने शायद ही रानी को रोते हुए देखा होगा। लेकिन एक बार रानी के ससुर यश चोपड़ा की याद में एक इवेंट रखा गया था। इस इवेंट के दौरान वे यश जी को याद करते हुए भावुक हो गई थी। हालांकि रानी ने खुद को संभालने की बहुत कोशिश की लेकिन वे अपने आंसू रोक नहीं पाई।

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस है। शिल्पा ने कई फिल्मों में रोने की एक्टिंग कर चुकी है। लेकिन एक बार शिल्पा ने विदेशी टीवी शो बिग ब्रदर को जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। शिल्पा इस शो की विनर बनने की खुशी में रो पड़ी थी।

सलमान खान


सलमान खान को हमने कई फिल्मों में रोते हुए देखा है। लेकिन असल जिंदगी में सूरज बड़जात्या के भाई रजत बड़जात्या के निधन पर सलमान को काफी गहरा सदमा लगा था। यहां तक की रजत के अंतिम संस्कार के दौरान सलमान भावुक होकर काफी देर तक रोते रहे थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: