Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2018 में इस एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा साड़ी के साथ किए एक्सपेरिमेंट, कुछ तो समझ के भी बाहर

Shilpa Shetty desiners's saree look- 2018 में इस एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा साड़ी के साथ किए एक्सपेरिमेंट, कुछ तो समझ के भी बाहर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन लंदन में न्यू ईयर मना रही है। शिल्पा फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी के लिए जानी जाती है। इसके अलावा शिल्पा अपने साड़ी पहनने के स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। शिल्पा अक्सर साड़ी को लेकर नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है। वैसे शिल्पा चाहे वेस्टर्न ड्रेस या फिर इंडियन जो भी पहनती है उसमें बेहद खूबसूरत लगती है। शिल्पा जब भी साड़ी पहनती है तो बला की खूबसूरत लगती है। वैसे बता दे साल 2018 में शिल्पा ने सबसे ज्यादा साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट किए। इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट तो समझ से बाहर थे।



जानिए विस्तार से -

मैटेलिक साड़ी


इस तस्वीर में शिल्पा मैटेलिक साड़ी पहने नजर आ रही है। शिल्पा की इस खूबसूरत साड़ी को किरण उत्तम घोष ने डिजाइन किया था। शिल्पा का यह लुक लोगो को बहुत पसंद आया था। शिल्पा का लुक मोहित राय ने स्टाइल किया था। जबकि रेनी ओबेरॉय ने शिल्पा के लिए एक्सेसरीज और ज्वैलरी को तैयार किया था।

पिंक कलर की ड्रेप्ड साड़ी


साल 2018 में शिल्पा डिजाइनर जोड़ी शांतनु निखिल की डिजाइन की पिंक कलर की ड्रेप्ड साड़ी पहने नजर आई थी। इस साड़ी में ऑफ शोल्डर ब्लाउज लोगो को बेहद पसंद आया। शिल्प ने इस साड़ी के साथ शाहिन अब्बास की गोल्डन ज्वैलरी कैरी कर रखी थी।

शांतनु निखिल की डिजाइनर साड़ी


शिल्पा न एक बार फिर अपनी साड़ी के लिए एक्सपेरिमेंट किया। इस बार उनके लिए इस साड़ी को डिजाइनर जोड़ी शांतनु निखिल ने डिजाइन किया था। हालांकि शिल्पा का यह लुक लोगो को बिलकुल पसंद नहीं आया। शिल्पा को अपने इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी काफी ट्रोल किया गया था।

रेड साड़ी


शिल्पा का यह रेड साड़ी वाला लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। शिल्पा के इस लुक को लोगो ने काफी पसंद किया था। हालांकि कई लोगो को शिल्पा का यह लुक कुछ खास पंसद नहीं आया। कई लोगो ने तो इसे शिल्पा का सबसे बकवास लुक भी बताया था।



स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैटेलिक साड़ी


शिल्पा का यह स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैटेलिक साड़ी वाला अंदाज लोगो के समझ से भी बाहर था। शिल्पा की इस साड़ी को अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया था। इस साड़ी के शिल्पा ने ईयरकफ और गोल्डन हील्स पहन रखे थे जो उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

फैशन ब्लंडर


साल 2018 में शिल्पा कुछ ऐसी साड़ी पहने भी नजर आई थी। लोगो ने साड़ी के साथ किए गए शिल्पा के इस एक्सपेरिमेंट को लोगो ने फैशन ब्लंडर करार दिया। इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।

व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट साड़ी


शिल्पा के लिए इस साड़ी को मशहूर फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया था। शिल्पा इस व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए शिल्पा ने व्हाइट और सिल्वर कलर की हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ मिनी स्कर्ट कैरी कर रखी थी।

मॉडर्न स्टाइल साड़ी


इस साल शिल्पा ने साड़ी को मॉडर्न स्टाइल के साथ पहनने का एक्सपेरिमेंट किया। शिल्पा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बैलून स्लीव्स वाली हाईनेक ब्लाउज कैरी किया हुआ था। शिल्पा ने अपनी इस पोल्का डॉट साड़ी को बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में बांध रखा था।

सिल्वर कलर की नेट साड़ी


शिल्पा इस तस्वीर में सिल्वर कलर की नेट साड़ी पहने नजर आ रही है। शिल्पा के लिए इस साड़ी को डिजाइनर फाल्गुनी के पीकॉक ने डिजाइन किया था। शिल्पा का यह लुक सोशल मीडिया पर लोगो ने काफी पसंद किया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: