Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुद के दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड अभिनेता, एक के पास हैं 5177 करोड़ रूपए

खुद के दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड अभिनेता, एक के पास हैं 5177 करोड़ रूपए

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के उन 7 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो खुद के दम पर करोड़पति बने हैं। चलिए जानते हैं.



नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी


नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को करियर की शुरुआत में काफी परेशानियां झेलनी पड़ीं। लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। नवाजुद्दीन ने कई जबरदस्त हिट फिल्मों में काम किया है और आज ये एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं।

जैकी श्रॉफ


जैकी श्रॉफ अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे हैं। बता दे कि जैकी श्रॉफ ने काफी मेहनत करके बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया और बेहतरीन अभिनय के दम पर करोड़ों रुपए की कमाई की।

सुनील शेट्टी


सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में फिल्म बलवान से डेब्यू किया था, जो 1992 में रिलीज हुई थी। पिछले कुछ सालों से सुनील शेट्टी फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। लेकिन जल्द ही उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बता दे कि सुनील शेट्टी ने अपने दम पर करोड़ों रुपए कमाए हैं।

कपिल शर्मा


कपिल शर्मा भारत के जाने-माने कॉमेडियन हैं। कपिल बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और इनकी डेब्यू फिल्म किस किसको प्यार करूं बहुत ही ज्यादा सफल हुई। कपिल अब तक करोड़ों रुपए की कमाई कर चुके हैं।

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार को काफी मेहनत के बाद बॉलीवुड में इतनी सफलता हासिल हुई है। अक्षय की हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज हो जाती हैं और अच्छी कमाई भी करती हैं। अक्षय कुमार लगभग 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक है और आज भी अमिताभ बच्चन की फिल्में लोगों को बहुत अच्छी लगती हैं। अमिताभ बच्चन विश्व के टॉप 10 अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में भी आते हैं। अमिताभ बच्चन 400 मिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं।

शाहरुख खान 



शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और शाहरुख ने अपनी मेहनत के दम पर इतना ऊंचा मुकाम पाया है। शाहरुख दुनिया के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं। शाहरुख 5177 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: