Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Zero: सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई शाहरुख की फिल्म, देखें ये वायरल Memes

Zero: सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई शाहरुख की फिल्म, देखें ये वायरल Memes

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है और इस फिल्म में शाहरुख खान के किरदार में नजर आए हैं इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नज़र आती है, शाहरुख़ की फिल्म Zero को फिल्म क्रिटिक और ऑडियंस से नेगेटिव रेस्पॉन्स मिला है, आपको बता दें इस फिल्म को पूरे इंडिया में 4380 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है, फिल्म जीरो रिलीज होने से पहले से ही इस फिल्म को नेगेटिव रिव्यू मिलना शुरू हो गया था, और अब रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म को दर्शक जमकर ट्रोल कर रहे है।




सबसे पहले आपको बता दें फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पहले ही दिन इस फिल्म को औसत बताया और इस फिल्म को उन्होंने 1.5 स्टार दिया है, सोशल मीडिया पर लोगों का यह कहना है कि इस फिल्म में कोई स्टोरी नहीं है और फिल्मी कल हमें कुछ भी दिखा रहे हैं बड़े सितारों को लेकर फिल्म में।



सोशल मीडिया पर दशक के कमेंट कर रहे हैं कि फिल्म देखकर उन्हें काफी निराशा हुई है, और सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म हीरो का फनी Memes काफी वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर Users अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर मूवी का जमकर ट्रोल कर रहे हैं, और Viral Memes में जीरो देखने के बाद ऑडियंस के रिएक्शन को दिखाया जा रहा है।


इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म ने दर्शकों का उम्मीद तोड़ दिया है, और ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: