Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी देओल की हीरोइन की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, रह चुकी है मिस इंडिया

URVASHI RAUTELA-सनी देओल की हीरोइन की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, रह चुकी है मिस इंडिया

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म सिंह साहब द ग्रेट में सनी देओल के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह उर्वशी रौतेला है। सिंह साहब द ग्रेट उर्वशी रौतेला की डेब्यू फिल्म थी। इन दिनों उर्वशी रौतेला अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि उर्वशी को इस फिल्म से कुछ खास फायदा नहीं हुआ। ये फिल्म फ्लॉप हो गई।




उर्वशी रौतेला मिस इंडिया रह चुकी हैं। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग भी की। बता दें कि वे मिस इंडिया भी रह चुकी हैं। उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स बनने वाली थी। लेकिन उनकी उम्र 18 साल ना होने की वजह से वे खिताब से चूक गई। उर्वशी रौतेला की उम्र 18 साल से 25 दिन कम थी।

उर्वशी आए दिन किसी ना किसी ब्रांड के लिए फोटो शूट करवाती रहती हैं और उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाती हैं। उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखने के लिए इंतजार भी करते रहते हैं। उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड में हेट स्टोरी 4 जैसी कई फिल्मों में काम किया और फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए। लेकिन उर्वशी रौतेला के अभिनय को ज्यादा पसंद नहीं किया।


उर्वशी फिल्मी दुनिया में तो फ्लॉप हो गई। उर्वशी आइटम सॉन्ग भी कर चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें उर्वशी का काफी हॉट अवतार नजर आया। लोगों को उर्वशी की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं और लोग जमकर उर्वशी की इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। उर्वशी उत्तराखंड की रहने वाली हैं और कहा जाता है कि पहाड़ों में रहने वाले लोग खूबसूरत होते हैं और ये बात उर्वशी रौतेला को देखकर सच भी लगती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: