Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड की इस 34 वर्षीय अभिनेत्री ने बैकलेस ब्लाउज में ढाया कहर, लग रही है बेहद हॉट और खूबसूरत

बॉलीवुड की इस 34 वर्षीय अभिनेत्री ने बैकलेस ब्लाउज में ढाया कहर, लग रही है बेहद हॉट और खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->

आज हम आपको बॉलीवुड की उस 34 वर्षीय अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी तस्वीरें बैकलेस ब्लाउज में इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। बैकलेस ब्लाउज में ये 34 वर्षीय अभिनेत्री बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत लग रही है। चलिए जानते हैं




हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, नीतू चंद्रा हैं। नीतू चंद्रा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। नीतू ने सिनेमा जगत में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। नीतू का जन्म 20 जून, 1984 को पटना, बिहार में हुआ था। नीतू चंद्रा ने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म विष्णु से की थी, जो 2003 में रिलीज हुई। इसके बाद नीतू ने बॉलीवुड में फिल्म गरम मसाला से डेब्यू किया, जो 2005 में आई थी। नीतू चंद्रा मधुर भंडारकर की फिल्म ट्रैफिक सिग्नल में भी अभिनय कर चुकी है और उनकी यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई।


हाल ही में नीतू चंद्रा को एक शॉपिंग मॉल में काले रंग की साड़ी में देखा गया। इस दौरान उन्होंने काले रंग का बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था। काले रंग के बैकलेस ब्लाउज में नीतू चंद्रा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट लग रही थी। नीतू चंद्रा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। लोगों को नीतू चंद्रा की तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है और लोग इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।


नीतू चंद्रा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंद्रप्रस्थ कॉलेज से स्नातक की डिग्री पास की। इसके बाद 1997 में नीतू चंद्रा भारत की ओर से वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में भारत का नाम रोशन कर चुकी है। उनको ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट से सम्मानित भी किया गया था। कॉलेज के दिनों में नीतू चंद्रा पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती थीं। नीतू चंद्रा कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: