Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तैमूर अली खान के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, क्लिक कर देखें


<-- ADVERTISEMENT -->




2 साल की छोटी-सी उम्र में तैमूर अली खान की लोकप्रियता किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। तैमूर पैदा होने के बाद से ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। कल तैमूर का दूसरा जन्मदिन था। तैमूर के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई रही। इसके साथ ही कई जोक्स और मींस भी वायरल हुए। एक यूजर ने लिखा कि तैमूर अली खान पैदा नहीं, बल्कि रिलीज हुए, जो आप नीचे दी गई तस्वीरों में देख सकते हैं। 
तैमूर अली खान का दूसरा बर्थडे उनके मम्मी-पापा सैफ और करीना ने बहुत ही ख़ास बनाया। आपको बता दें कि तैमूर अली खान का दूसरा जन्मदिन सैफ और करीना ने भारत से बाहर विदेश में मनाने का निर्णय किया। तैमूर अली खान का दूसरा जन्मदिन सैफ और करीना ने दक्षिण अफ्रीका के बीच पर सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इन तस्वीरों में तैमूर बहुत ही ज्यादा क्यूट दिख रहे थे। तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर लाइक करते हैं। 
इतनी कम उम्र में ही तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। 20 दिसंबर, 2016 को तैमूर अली खान का जन्म हुआ। जन्म से लेकर अब तक तैमूर सुर्खियों में लगातार छाए रहते हैं। घर से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे तैमूर की ओर घूम जाते हैं। तैमूर की हर छोटी-बड़ी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वायरल होती हैं। लोगों को तैमूर अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने का भी बेसब्री से इंतजार है। उनके प्रशंसक चाहते हैं कि तैमूर जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करें। 
आपको बता दें कि सैफ-करीना ने तैमूर अली खान के बर्थडे को बहुत ही स्पेशल तरीके से मनाया। सैफ और करीना अपने बेटे के जन्मदिन पर किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखना चाहते थे। तैमूर के जन्मदिन से पहले पटौदी हाउस में भी तैमूर के जन्मदिन की पार्टी दी गई, जिसमें परिवार के कुछ करीबी सदस्य और सैफ तथा करीना के कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: