Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले दिन जीरो की बंपर ओपनिंग, रजनीकांत की 2.0 को छोड़ दिया पीछे

पहले दिन जीरो की बंपर ओपनिंग, रजनीकांत की 2.0 को छोड़ दिया पीछे.फिल्म में वीएफएक्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म को वर्ल्डवाइड 5965 स्क्रीन्स मिले है। जीरो को भारत में 4380 और ओवरसीज में 1585 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की रिलीज का दर्शकों को लम्बे समय से इतंजार था। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में है ।इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों को ध्यान में रखकर रिलीज किया गया है। क्योंकि इससे फिल्म को छुट्टियों और त्यौहार का फायदा मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली है। यहां तक की फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन के मामले में रजनीकांत की 2.0 को भी पीछे छोड़ दिया है।




जानिए विस्तार से -

जीरो में बौने बने है शाहरुख़

इस फिल्म की कहानी मेरठ के बौने व्यक्ति बउआ सिंह के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में शाहरुख़, कैटरिना और अनुष्का के अलावा जीशान अयूब भी अहम किरदार में है। शाहरुख़ की यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। लोगो में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले कहा गया था की यह फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी।



रजनीकांत की 2.0 को छोड़ दिया पीछे

नॉन हॉलिडे रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म ने पहले दिन 26.27 करोड रुपए कमा लिए है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने दी। पहले दिन के कलेक्शन के मामले में इस फिल्म में रजनीकांत की 2.0 को भी पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि रजनीकांत की 2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए कमाए थे।


फिल्म का बजट और स्क्रीन काउंट्स

इस फिल्म का बजट करीब 175 करोड़ रुपए है। फिल्म में वीएफएक्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म को वर्ल्डवाइड 5965 स्क्रीन्स मिले है। जीरो को भारत में 4380 और ओवरसीज में 1585 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: