Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल, क्लिक कर देखें

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल, क्लिक कर देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी जसलीन मथारू आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। जब से जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ प्रवेश किया है। तब से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। जसलीन पहले अनूप जलोटा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में थी। लेकिन अब एक बार वे फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका बोल्ड अवतार है।




जसलीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जसलीन मथारू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की हैं। इन तस्वीरों में जसलीन बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही है। आप भी देख सकते हैं कि जसलीन कितनी खूबसूरत और सुंदर लग रही हैं।


जसलीन मथारू की ये तस्वीरें उनके प्रशंसकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। जसलीन मथारू की इन तस्वीरों पर हजारो लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। बता दें कि जसलीन मथारू पंजाबी परिवार से आती हैं और वे एक डांसर हैं। जसलीन ने केवल 11 साल की उम्र में ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था। जसलीन मीका सिंह के साथ भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


जब से जसलीन मथारू बिग बॉस के घर में प्रतिभागी बनकर आई हैं। उनकी लोकप्रियता में बहुत बढ़ोतरी हो गई है। जसलीन मथारू को इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जसलीन माथारू ने बिग बॉस के घर में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी। कभी वे अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से चर्चा का विषय बनीं, तो कभी अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर। इससे पहले भी जसलीन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: