Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एयरपोर्ट पर ग्लैमरस लुक में नजर आईं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

एयरपोर्ट पर ग्लैमरस लुक में नजर आईं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। बता दें कि जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने वाली है। कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया और लोगों ने कंगना को झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में बहुत ज्यादा पसंद किया।




कंगना बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं और ये हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक हैं। कंगना अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और उनका कैरियर बुलंदियों पर है। हाल ही में कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर कंगना रनौत बहुत ही अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आईं। सर्दी की वजह से उन्होंने गर्म कपड़े पहने हुए थे। जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कंगना रनौत का
मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। जबकि कुछ लोगों को कंगना रनौत का अवतार बहुत ही ज्यादा पसंद आया।


कहीं ऐसा ना हो कि उनके अजीबो-गरीब फैशन की वजह से उनकी फिल्म के ऊपर प्रभाव पड़े। बता दें कि कंगना रनौत अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भारत से बाहर जा रही हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हो सकता है कि हमें न्यू ईयर पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी देखने को मिल जाएं।


कंगना रनौत को पहली बार ऐसा किरदार मिला है और उनके लिए यह किरदार निभाना बहुत ही ज्यादा चैलेंजिंग रहा। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने बहुत ज्यादा मेहनत की है और अब देखना होगा कि क्या दर्शक कंगना रनौत को झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में पसंद करते हैं या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: