Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Bigg Boss 12: इन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने दिया सीक्रेट टास्क, घर में मचा हंगामा

Bigg Boss 12: इन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने दिया सीक्रेट टास्क, घर में मचा हंगामा

<-- ADVERTISEMENT -->


कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 फिनाले वीक में पहुंच चुका है। 30 दिसंबर को सभी को पता चल जाएगा कि कौन है बिग बॉस 12 का विजेता ।फिनाले वीक को बिग बॉस ने मजेदार बनाने के लिए एक जबरदस्त ट्विस्ट लाया और इस ट्विस्ट की वजह से घरवालों के बीच काफी हंगामा मच गया। साथ ही सभी घरवालों में क्रिसमिस को लेकर उनके चेहरे पर खुशी नजर आई।


हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से एक प्रोमो जारी किया गया। इस प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सुरभि राणा, दीपक ठाकुर और श्रीसंत को एक सीक्रेट टास्क दिया। बिग बॉस ने इन तीनों प्रतिभागियों को एक-एक करके फोन करके बुलाया और सीक्रेट काम करने के लिए कहा गया।


सबसे पहले दीपक को सीक्रेट टास्क दिया गया। बिग बॉस ने दीपक को आदेश दिया कि आपको घरवालों की कोई एक-एक चीज चोरी करके गायब करनी है और इस बारे में किसी भी घर वाले को पता नहीं चलना चाहिए। जब दीपक चोरी करने में कामयाब होते हैं तो इसके बाद वे चोरी का पूरा ठीकरा करणवीर के ऊपर मढ़ने की कोशिश करते हैं।

दीपक के बाद सुरभि राणा को भी बिग बॉस ने सीक्रेट टास्क दिया। बिग बॉस ने सुराणा से कहा है कि उनको दीपिका को रुलाना है। लेकिन प्रोमो देखकर पता चल रहा है कि सुरभि राणा बिग बॉस द्वारा दिए गए सीक्रेट टास्क को पूरा नहीं कर पाएंगी, क्योंकि दीपिका ने सुरभि की सभी बातों का बहुत ही कड़े तरीके से जवाब दिया। बता दें कि इन दोनों के अलावा बिग बॉस श्रीसंत को भी एक सीक्रेट टास्क देंगे।


सुरभि राणा बिग बॉस के फिनाले में पहुंच चुकी हैं और घर के अन्य पांच सदस्यों रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कर, श्रीसंत, दीपक ठाकुर और करणवीर बोहरा के बीच फिनाले में पहुंचने के लिए कड़ी टक्कर है। अब देखना होगा कि इनमें से कौन-सा सदस्य बिग बॉस 12 का विजेता बनेगा?

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: