Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिग बॉस 12: पैसे लेकर शो छोड़ रहे रोमिल चौधरी, फैंस को पता चला तो हुई सोशल मीडिया पर आलोचना

बिग बॉस 12: पैसे लेकर शो छोड़ रहे रोमिल चौधरी, फैंस को पता चला तो हुई सोशल मीडिया पर आलोचना

<-- ADVERTISEMENT -->

बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। अब केवल 2 दिन ही बचे हैं। फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में सितारों का आना-जाना लगा हुआ है। जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले नजदीक आ रहा है। शो की टीआरपी में भी उछाल आता जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी प्रशंसक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए लगातार उनको वोट दे रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि फिनाले के इतना नजदीक पहुंचकर रोमिल चौधरी पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो को छोड़ सकते हैं। जब यह बात फैं, को पता चली तो फैंस रोमिल से काफी नाराज हुए और उनकी आलोचना करने लगे।



romil chaudhary

हर बार की तरह सलमान खान इस बार भी अंतिम पड़ाव पर सभी फाइनलिस्ट को एक बड़ा ऑफर पेश करते हैं। पांचों फाइनलिस्ट को पैसों से भरा बैग ऑफर कर दिया जाता है और उनसे कहा जाता है कि अगर वे इस शो को छोड़ते हैं तो उनको यह पैसे मिल जाएंगे और अगर वे तो नहीं जीते तो ये पैसे भी उनके हाथ से चले जाएंगे। ऐसे में जो कंटेस्टेंट ऑफर को स्वीकार कर लेता है, उसे शो स बाहर कर दिया जाता है।

romil chaudhary

द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, रोमिल चौधरी पैसों से भरा बैग लेकर शो को छोड़ सकते हैं। लेकिन जब यह बात रोमिल चौधरी के प्रशंसकों को पता चली तो उनके प्रशंसक काफी नाराज हो गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोमिल को खूब ट्रोल किया गया। एक फैन ने तो लिख दिया कि हम यहां पागल है जो वोट कर रहे हैं, बाहर आने के बाद दीपिका को सपोर्ट कर लेना।


बता दे कि रोमिल चौधरी के अलावा बिग बॉस के घर में दीपिका, दीपक, श्रीसंत और करणवीर टॉप 5 कंटेस्टेंट है, जो बिग बॉस ट्रॉफी की दौड़ में शामिल है। अगर रोमिल यह कदम उठा लिया है तो उनके फैंस को उनसे बहुत नाराजगी होगी। हाल ही में मिड-वीक एडिक्शन हुआ, जिसमें सुरभि राणा फिनाले से 3 दिन पहले ही घर से बेघर हो गई। सुरभि के घर से बेघर होने पर रोमिल चौधरी का आत्मविश्वास भी डगमगा गया है। ऐसे में हो सकता है कि रोमिल चौधरी पैसों से भरा बैग लेकर शो से बाहर आ जाए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: