Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, बेटे और बहू के साथ इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए

Mithun Chakrobarty- मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, बेटे और बहू के साथ इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में मिथुन अपने इलाज के लिए अमेरिका के लॉस एंजिलिस रवाना हुए है। मिथुन के बेटे महाअक्षय और बहू मदालसा भी उनकी देखभाल के लिए उनके साथ अमेरिका जा रहे है। मिथुन इलाज के लिए कुछ समय तक अमेरिका के अस्पताल में ही रहेंगे। बता दे मिथुन बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक है मिथुन को बॉलीवुड में डिस्को डांसर के नाम से जाना जाता है। मिथुन बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है।

mithun-chakraborty-back-pain-treatment-in-the-us

जानिए विस्तार से -


क्रॉनिक बैकपेन से जूझ रहे है मिथुन

mithun-chakraborty-back-pain-treatment-in-the-us

खबरों की माने तो मिथुन को कई दिनों से क्रॉनिक बैकपेन हो रहा है। जब कई महीनों बाद भी उन्हें आराम नहीं हुआ तो उनके परिवार ने अमेरिका जाकर उनका इलाज करवाने के फैसला किया। दो साल पहले भी मिथुन इस बीमारी का इलाज करवाने अमेरिका गए थे। दरअसल साल 2009 में फिल्म लक में एक स्टंट सीन करते समय वे घायल हो गए थे। जिसके बाद से ही उनको बैकपेन की समस्या शुरू हो गई थी।

खराब तबीयत के चलते मिथुन ने दिया था राज्यसभा से इस्तीफा

बैकपेन की शिकायत के चलते ही मिथुन ने साल 2016 में राज्यसभा से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद इसी साल मई महीने में भी उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। यही वजह रही की मिथुन लम्बे समय से लाइमलाइट से भी दूर है। मिथुन को आखिरी बार इसी साल आई फिल्म जीनियस में देखा गया था। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिथुन एनएसए चीफ देवराज माथुर के किरदार में नजर आए थे।

मिथुन के बेटे ने 6 महीने पहले ही की है शादी

mithun-chakraborty-back-pain-treatment-in-the-us
कादर खान के बाद है अब मिथुन चक्रवर्ती की भी तबीयत हुई खराब
मिथुन के बेटे महाअक्षय ने इसी साल जुलाई महीने में मदालसा शर्मा से शादी की थी। मदालसा शर्मा साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस है। पहले महाअक्षय और मदालसा 7 जुलाई को ऊटी में शादी करने वाले थे। लेकिन ऐन मौके पर महाअक्षय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बाद में अग्रिम जमानत मिलने के बाद महाअक्षय ने 10 जुलाई को मदालसा से शादी की थी।

एक्ट्रेस ने मिमोह पर लगाया था रेप का आरोप

दरअसल शादी के मौके पर ही महाअक्षय पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और गर्भपात करवाने का आरोप लगाया था। साथ ही इस एक्ट्रेस महाअक्षय की मां योगिता बाली पर भी धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने छानबीन के बाद इन दोनों को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में इन दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: