Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

11 जनवरी को रिलीज़ होगी बॉलीवुड की 5 दमदार फिल्में, नंबर 1 है सबसे शानदार

11 जनवरी को रिलीज़ होगी बॉलीवुड की 5 दमदार फिल्में, नंबर 1 है सबसे शानदार. बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होंगी। चलिए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होंगी। चलिए जानते हैं



1- उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

ये फिल्म 2016 में उरी में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। ये फिल्म 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। आदित्य धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम, मोहित रैना और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में आपको जबरदस्त देखने को मिलेगा।

2- अमावस

ये एक बॉलीवुड हॉरर फिल्म है, जिसमें नरगिस फाखरी, सचिन जोशी और विवान भटेना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले रिलीज हो चुका है, जो लोगों को पसंद भी आया। ये फिल्म 2002 में रिलीज हुई अमेरिकन फिल्म दी रिंग का हिंदी रीमेक है।

3- बम्बईरिया


ये एक बॉलीवुड ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में राधिका आप्टे, रवि किशन, सिद्धांत कपूर, अक्षय ओबेरॉय और आदिल हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की निर्देशक पिया सुकन्या हैं। जबकि फिल्म को सुकन्या के पति माइकल इ वार्ड प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म भी 11 जनवरी, 2019 को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

4- ब्लैंक 


ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में सनी देओल, करण और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक बेहजाद खंबाटा हैं। ये फिल्म भी 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

5- खामियाजा 


ये एक बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म है, जिसके निर्देशक दीक्षित कॉल हैं। इस फिल्म में हेरंब त्रिपाठी, पियाली मुन्सी, आलोक चतुर्वेदी, श्रावणी सहाय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 जनवरी को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक आम इंसान अभिमन्यु के जीवन पर आधारित है, जो समाजसेवी सत्यप्रकाश की जान बचाने के चक्कर में अपनी जान गवां देता है और उसे पता नहीं होता कि सत्य प्रकाश एक मंत्री है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: