Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑस्ट्रेलिया की टॉप 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में

ये हैं दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑस्ट्रेलिया की टॉप 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में.दुनिया में हर प्रकार की फिल्में बनती हैं। कुछ लोगों को चाइनीस फिल्में पसंद आती हैं, तो कुछ को बॉलीवुड। कुछ लोग साउथ इंडियन फिल्मों को पसंद करते हैं, तो कुछ अन्य फिल्मों को।

<-- ADVERTISEMENT -->




दुनिया में हर प्रकार की फिल्में बनती हैं। कुछ लोगों को चाइनीस फिल्में पसंद आती हैं, तो कुछ को बॉलीवुड। कुछ लोग साउथ इंडियन फिल्मों को पसंद करते हैं, तो कुछ अन्य फिल्मों को। आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया की टॉप 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इन फिल्मों में आपको एक्शन, एडवेंचर और रोमांच सब कुछ देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं.




डायनासोर आईलैंड 


ये एक जबरदस्त एडवेंचर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मैट ड्रमंड ने किया है। इस फिल्म में दिखाया गया कि 13 साल का लड़के अपनी दादी को पुराने घर की यात्रा करवाने ले जाता है। वहीं एक बुक सेल्फ की खोज करते हुए उस लड़के को एक बॉक्स में संलग्न क्रिस्टल मिलती हैं और वो विमान की खाली सीट पर उस क्रिस्टल को रख देता है। उसी दौरान विमान पर एक आपदा हमला करती है। वो लड़का खुद को भूत जहाजों और प्रागैतिहासिक जीवो से भरी हुई अजीब-सी जमीन पर फंसा हुआ पाता है। तभी उसे एक रेडियो प्रसारण सुनाई देता है और वो जंगल की ओर जाने लगता है, जहां उसकी मुलाकात एक खूबसूरत लड़की से होती है, जो 1950 के दशक की होने का दावा करती है।

टुमॉरो, वेन द वार बिगन

Related image

ये एक बहुत ही बेहतरीन एक्शन फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन स्टूवर्ट बेट्टी द्वारा किया गया है। इस फिल्म में कैटलिन स्टेसे, फ़ोएबे टोंकिन और रेचल हर्ड‑वुड जैसे ऑस्ट्रेलियाई सितारे मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में आपको कैटलिन के बहुत ही बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

द हंटर

Image result for द हंटर

ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई। ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन डेनियल नेथीम द्वारा किया गया है। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई सितारे सैम नील, फ़्रांसिस ओ'कोनोर और विलेम डाफ़ो मुख्य भूमिका में है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: