Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

59 वर्षीय इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Neena Gupta-59 वर्षीय इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें.

<-- ADVERTISEMENT -->




'बधाई हो' फिल्म में ज्यादा उम्र की मां बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली नीना गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। बता दें कि नीना गुप्ता ने हॉट फोटोशूट करवाया, जिसमें वे शॉर्ट्स में नजर आई। शॉर्ट्स में नीना गुप्ता बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। नीना गुप्ता ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अपने अकाउंट पर शेयर की है और 59 साल की उम्र में नीना गुप्ता का यह अंदाज देखने लायक है।





नीना गुप्ता की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो सकता है। तस्वीरों में नीना गुप्ता ओवर साइज व्हाइट कलर की शर्ट के साथ न्यूड कलर के शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का लॉन्ग कोट भी पहना हुआ है। नीना गुप्ता ने यह बोल्ड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है और लोग नीना गुप्ता के लुक को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

neena gupta

नीना गुप्ता सोशल मीडिया का पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता फिल्म बधाई हो में नजर आई थी। यह फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट साबित हुई। इस फिल्म में नीना ने एक उम्रदराज महिला का किरदार निभाया, जो प्रेग्नेंट हो जाती है। फिल्म में नीना गुप्ता के साथ आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, सुलेखा तीसरी और शीबा छिब्बा मुख्य भूमिका में नजर आए।

Badhaai Ho

29 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ 221 करोड़ का कलेक्शन किया। नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। नीना गुप्ता ने छोटे पर्दे पर सीरियल 'खानदान', 'यात्रा', 'गुलजार मिर्जा गालिब', 'भारत की खोज', 'दर्द', 'गुमराह', 'श्रीमान-श्रीमती', 'सांस', 'सात फेरे- सलोनी का सफर' और 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' जैसे सीरियल में काम किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: