Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले ही अक्षय कुमार की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है

फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले ही अक्षय कुमार की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है.तेलुगु फिल्म Vikramarkudu साल 2006 में रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजमौली थे। इस फिल्म की कहानी के. वी. विजेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई थी। आपको बता दें कि के. वी. विजेंद्र एस. एस. राजामौली के पिता हैं। इस फिल्म में रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थे।

<-- ADVERTISEMENT -->




तेलुगु फिल्म Vikramarkudu साल 2006 में रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजमौली थे। इस फिल्म की कहानी के. वी. विजेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई थी। आपको बता दें कि के. वी. विजेंद्र एस. एस. राजामौली के पिता हैं। इस फिल्म में रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थे।




इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी थी कि अब तक ये फिल्म सात भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को हिंदी में राउड़ी राठौर के नाम से बनाया गया, जिसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया। जबकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली थे।

Image result for rowdy rathore 2

ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी कमर्शियल हिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार का डबल रोल और उनकी जबरदस्त कॉमेडी और एक्शन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया। दर्शकों की चाहत थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाए। अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है।



राउड़ी राठौर फिल्म का सीक्वल किसी फिल्म की रीमेक नहीं होगा। बल्कि इस फिल्म को निर्देशक प्रभु देवा निर्देशित करेंगे। लेकिन इस फिल्म की कहानी के. वी. विजेंद्र द्वारा लिखी जाएगी। इस फिल्म के बनने से पहले ही ये फिल्म ब्लॉकबस्टर बताई जा रही है। इस फिल्म की कहानी पर किसी को कोई संदेह नहीं है, क्योंकि विजेंद्र इससे पहले भी बाहुबली और बाहुबली 2, बजरंगी भाईजान, मक्खी और मगधीरा जैसी बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं।

Image result for rowdy rathore 2

आपको बता दें कि 'राउडी राठौर 2' में अक्षय कुमार के साथ काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म 2020 में आ सकती है। लेकिन इस फिल्म की अभी तक ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस फिल्म की  स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। बस इस स्क्रिप्ट पर संजय लीला भंसाली की रजामंदी की आवश्यकता है। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म राउड़ी राठौर दर्शकों को कितनी पसंद आती है?

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: