Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिछले 15 सालों में फ्लॉप हुई हैं सलमान खान की यह 11 फिल्में, नंबर 2 ने कमाए सिर्फ 90 लाख

पिछले 15 सालों में फ्लॉप हुई हैं सलमान खान की यह 11 फिल्में, नंबर 2 ने कमाए सिर्फ 90 लाख

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार और बॉक्स ऑफिस किंग कहे जाते है। पिछले कई सालों से सलमान खान की कई फिल्मों ने कमाई के मामले मे कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए है। बहुत कम लोगो को पता होगा कि सलमान खान ने अपने करियर कि पिछले 15 सालों मे कुल लगभग 11 फ्लॉप फिल्में दी है। इसमे से कुछ फिल्मों ने सलमान खान के स्टारडम की वजह से अच्छी कमाई तो की है, लेकिन रिव्यू के आधार पर यह फिल्में फ्लॉप ही है।



सलाम-ए-इश्क


इस फिल्म मे सलमान खान के अलावा भी कई स्टार नजर आए थे, लेकिन सलमान खान की जोड़ी प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाई गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 23 करोड़ का ही कलेक्शन किया था।

मैरीगोल्ड


यह फिल्म साल 2007 मे रिलीज हुई थी, और यह फिल्म सलमान खान की सबसे कम कमाने वाली फिल्मों मे शामिल है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 90 लाख का कलेक्शन किया था।

गॉड तुसी ग्रेट हो


यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे सलमान खान के साथ अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोप‌ड़ा और सुहेल खान नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 12.5 करोड़ का कलेक्शन किया था।

हीरोज


साल 2008 मे रिलीज हुई इस फिल्म मे सलमान खान के साथ कई और बड़े सितारे नजर आए थे फिर भी यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 13 करोड़ का कलेक्शन किया था।

युवराज


साल 2008 मे सलमान खान की यह तीसरी फ्लॉप फिल्म थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म मे सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थी।

लंदन ड्रीम्स


यह फिल्म साल 2009 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे सलमान खान के साथ आसिन और अजय देवगन भी नजर आए थे इस फिल्म ने सिर्फ 26 करोड़ का कारोबार किया था।

मैं और मिसेज खन्ना


यह फिल्म साल 2009 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे सलमान खान के साथ करीना कपूर और सोहेल खान भी नजर आए थे। यह फिल्म सिनेमाघरों मे सिर्फ 7.5 करोड़ ही कमा पाई थी।

वीर


साल 2009 मे रिलीज हुई यह फिल्म सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट्स मे से एक थी। इस फिल्म की कहानी भी खुद सलमान खान ने ही लिखी थी। 38 करोड़ कमाने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

जय हो


सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन उनके भाई सोहेल खान ने किया था। यह फिल्म एक बेहतरीन सोशल मैसेज वाली फिल्म थी, लेकिन 116 करोड़ कमाने वाली यह फिल्म भी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट मे शामिल है।

ट्यूबलाइट


सलमान खान की यह फिल्म शायद ही उनके किसी फैंस को पसंद आई होगी। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस सिर्फ 119 करोड़ का ही कलेक्शन किया था।

रेस 3


सलमान खान के फैंस ने इस साल 2018 मे उनसे ऐसी फिल्म की उम्मीद बिल्कुल नही की थी। सलमान खान के स्टारडम की वजह से यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों मे 167 करोड़ कमाने मे कामयाब रही।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

1 comments:

  1. Aapki website bahut hi badhiya he. Hume bhi isse post likhne ki prerana milti he. Ap hume bhi follofokijie.
    www.nareshkivani.com

    ReplyDelete