Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता की मौत के बाद संघर्ष में गुजरा रोहित शेट्टी का बचपन, पहली सैलरी में मिले थे 35 रुपए

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के जाने माने विलेन और स्टंटमैन एम बी शेट्टी के बेटे है। पिता एम बी शेट्टी की मौत के बाद रोहित का बचपन संघर्ष में गुजरा। क्योंकि पिता की मौत के समय रोहित कॉलेज में पढ़ रहे थे।

<-- ADVERTISEMENT -->




28 दिसंबर को रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के जाने माने विलेन और स्टंटमैन एम बी शेट्टी के बेटे है। पिता एम बी शेट्टी की मौत के बाद रोहित का बचपन संघर्ष में गुजरा। क्योंकि पिता की मौत के समय रोहित कॉलेज में पढ़ रहे थे। लेकिन पिता की मौत के बाद अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए रोहित ने अपनी पढाई बीच में ही छोड़ दी थी। रोहित की मां ने उन्हें और उनकी बहनों को बड़ा करने के लिए काफी संघर्ष किया था।



rohit shetty


जानिए बॉलीवुड के लोकप्रिय डायरेक्टर रोहित शेट्टी के जीवन संघर्ष के बारे में।

पहली सैलरी में मिले थे 35 रुपए


रोहित ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष की कहानी बताई थी। रोहित ने कहा की उन्होंने घर चलाने के लिए काम करना शुरू किया था। रोहित कहते है की उनके पास किताबों और कपड़ों के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने कॉलेज भी बीच में ही छोड़ दिया था। पिता के जाने के बाद रोहित को पैसे देने वाला कोई नहीं था। ऐसे में उन्होंने पैसे कमाना शुरू किया। रोहित ने बताया की उन्हें अपनी पहली सैलरी में 35 रुपए मिले थे।

रोहित ने बताई स्ट्रगल की कहानी


रोहित की बहने हमेशा कहती है की वे बहुत भाग्यशाली है। क्योंकि रोहित के जैसी लाइफ हर किसी को नहीं मिलती। रोहित आगे बताते है की लोगो ने उन्हें हमेशा से ही बहुत प्यार दिया है। यही वजह है की उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है। रोहित को दर्शकों और मीडिया से काफी प्यार मिला है। जो उनके लिए किसी जादू से कम नहीं है।

रोहित का फिल्मी करियर


रोहित ने महज 17 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। रोहित ने फिल्म फूल और कांटे में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। 44 साल के रोहित बोल बच्चन, सिंघम रिटर्न्स चेन्नई एक्सप्रेस दिलवाले और गोलमाल सीरीज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: