Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तैमूर बर्थडे स्पेशल: शादी को लेकर ये खबर है चौंकाने वाली, 20 साल बाद इस खानदान की लड़की बनेगी करीना की बहू

तैमूर बर्थडे स्पेशल: शादी को लेकर ये खबर है चौंकाने वाली, 20 साल बाद इस खानदान की लड़की बनेगी करीना की बहू.आज पटौदी खानदान के छोटे नवाब तथा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 2 साल के हो गए हैं। 2 सालों में तैमूर अली खान बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गये हैं। तैमूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि तैमूर आप हमें बहुत प्यारे हैं, आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

<-- ADVERTISEMENT -->




आज पटौदी खानदान के छोटे नवाब तथा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 2 साल के हो गए हैं। 2 सालों में तैमूर अली खान बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गये हैं। तैमूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि तैमूर आप हमें बहुत प्यारे हैं, आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।





तैमूर जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो मीडिया के कैमरे तैमूर की ओर घूम जाते हैं। हर दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जन्मदिन के मौके पर तैमूर के मम्मी-पापा सैफ और करीना बेटे को विदेश ले गये है। आपको बता दें कि ये तीनों मालदीप गए हैं। इन तीनों की तस्वीरें साउथ अफ्रीका के केपटाउन से सामने आई हैं। इतनी कम उम्र में ही तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। तैमूर के प्रशंसक उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना चाहते हैं, जिसकी चर्चाएं अक्सर सोशल मीडिया पर भी होती रहती हैं। 

taimur

तैमूर की अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं। तैमूर के दोस्तों में कई लड़कियां भी शामिल हैं। यदि तैमूर अली खान के भविष्य की बात की जाए, तो तैमूर बड़े होकर एक बड़े खानदान के दामाद बन सकते हैं।हालांकि ये बात हैरान करने वाली है। लेकिन एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने उन्हें अपना दामाद बनाने की पूरी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। 

taimur

हम जिस बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं, वो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। करण अपनी बेटी रूही के साथ तैमूर का रिश्ता करना चाहते हैं। करण करीना के काफी अच्छे मित्र हैं। इस कारण तैमूर, रूही और यश एक साथ उनके घर खेलने जाते रहते हैं। करण कई बार रुई से कहते हैं कि तुम तैमूर को भाई कहकर ना बुलाओ। इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी यदि तैमूर बड़े होकर करण जौहर के दामाद बनते हैं।

karan johar

करण को इस बात पर आपत्ति है कि कोई भी लड़का-लड़की साथ हो, तो उसे भैया या दीदी ही बोलना चाहिए। करण ने एक बार अपने बयान में कहा कि जब भी तैमूर घर आते हैं। उनकी नैनी रूही से तैमूर को भैया कहने के लिए बोलती हैं। मुझे यह अच्छा नहीं लगता। क्या पता 20 साल बाद तैमूर और रूही एक साथ रहना चाहें। हम उनके रिश्ते में अभी से क्यों दरार डाल रहे हैं।

करण जौहर और करीना कपूर



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: