Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नए साल से पहले जाह्नवी कपूर ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला, बोनी कपूर को नहीं है भनक

नए साल से पहले जाह्नवी कपूर ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला, बोनी कपूर को नहीं है भनक

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 के खत्म होने में अब कुछ ही घंटे बचे है। लेकिन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2019 के स्वागत की पूरी तैयारियां कर ली है। जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। लेकिन नया साल आने से पहले जाह्नवी कपूर ने इतना बड़ा फैसला लिया है की वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। दिलचस्प बात ये है की जाह्नवी के पापा बोनी कपूर को उनके इस फैसले की भनक तक नहीं है।




जानिए क्या है मामला -

जाह्नवी ने किया लुक में बदलाव


डेब्यू फिल्म धड़क में जाह्नवी काफी साधारण लुक में नजर आई थी। फिल्म में जाह्नवी ने अपनी शर्मीली अदाओं और लम्बे बालों से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया था। लेकिन अगर आपके जेहन में जाह्नवी का धड़क फिल्म वाला लुक अभी तक जिन्दा हो तो आप उसे अपने जेहन से निकाल दीजिए। क्योंकि नया साल आने से पहले जाह्नवी ने अपने लुक में बहुत बड़ा बदलाव कर दिया है। दरअसल जाह्नवी ने एक मैगजीन के फोटोशूट के लिए यह बदलाव किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जाह्नवी का नया लुक


नया साल से पहले जाह्नवी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जाह्नवी ने हाल ही में अपने बदले हुए लुक के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने पीले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी है। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है की जाह्नवी इसमें नए हेयरकट के साथ काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। जाह्नवी ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के जनवरी एडिशन के फोटोशूट के लिए अपने लुक में बदलाव किया है।

बोनी कपूर को नहीं है इस बात की जानकारी

जाह्नवी के पापा बोनी कपूर को इस बात की भनक तक नहीं है जाह्नवी ने अपना लुक बदल दिया है जाह्नवी ने बताया की उन्होंने मैगजीन के कवर शूट के लिए अपने बाल छोटे करवाए है। लेकिन इसके बारे में मेरे पापा नहीं जानते। जब पापा को इस बारे में पता चलेगा तो शायद वे मुझे मार डालेंगे। गौरतलब है की श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी अपने पिता बोनी कपूर के दिल के काफी करीब है।

जाह्नवी का वर्कफ्रंट


बात करे जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वे करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली है। जाह्नवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आए थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: