Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SIMMBA Box Office: रणवीर सिंह ने तोड़ा अपनी ही सभी फिल्मों का रिकॉर्ड

Simmba Box Office: रणवीर सिंह ने तोड़ा अपनी ही सभी फिल्मों का रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




28 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20.72 करोड रुपए का जबरदस्त कारोबार किया। इस फिल्म के जरिए रणबीर ने अपनी ही कई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया गया है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने तोड़ा अपनी इन फिल्मों का रिकॉर्ड 

रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म पद्मावत (19 करोड़), गुंडे (16.12 करोड़), गोलियों की रासलीला - रामलीला (16 करोड़) और बाजीराव मस्तानी (12.80 करोड़) का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। तरण ने लिखा कि रणवीर की ये फिल्म दूसरे दिन और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

फिल्म की स्टारकास्ट 



फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान, सोनू सूद मुख्य भूमिका में है। सारा की ये दूसरी फिल्म है। जबकि सोनू सूद फिल्म में खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन का कमाल 

ऐसी फिल्म को बनाने में रोहित शेट्टी एक्सपर्ट कहे जाते हैं। रोहित गोलमाल व सिंघम जैसी हिट सीरीज दे चुके हैं। रोहित को अच्छी तरह पता है कि ऐसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कैसे अच्छी तरह से प्रदर्शित किया जा सकता है। फिल्म की कहानी कुछ नई नहीं है। लेकिन रोहित ने इसे अपनी सुपरहिट सिंघम से जोड़ने में कामयाबी हासिल की है।

जीरो के खराब प्रदर्शन ने दिया फायदा 

शाहरुख खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, जिसका फायदा रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा को मिला है। शाहरुख जैसे बड़े सितारे के सामने उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा लंबे समय तक टिके रहने की कम उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन जब फिल्म जीरो फ्लॉप साबित हुई तो अब सबको उम्मीद है कि फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: