Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इलियाना डिक्रूज के फिगर में हुआ बदलाव, बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैंस

इलियाना डिक्रूज के फिगर में हुआ बदलाव, बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




इलियाना डिक्रूज साउथ और बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। इलियाना साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी है। इलियाना का नाम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। लेकिन हाल ही में इलियाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिनमें इलियाना के फिगर में आए बदलाव को देखा जा सकता है। इलियाना का फिगर देखकर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे है।



देखिए इलियाना की खूबसूरत तस्वीरें -

जानिए इलियाना के बारे में


इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1987 को मुंबई में हुआ था। इलियाना के पिता रोनाल्डो डिक्रूज एक कैथोलिक परिवार से आते है। इलियाना जब 10 साल की थी तभी उनका परिवार मुंबई से गोवा शिफ्ट हो गया था। इलियाना ने 11 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि इलियाना ने बताया की वे एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती थी।

इलियाना डिक्रूज


कुछ समय पहले इलियाना ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। इलियाना ने बताया था की वे कुछ साल पहले आज के जैसी नहीं दिखती थी। क्योंकि वे 15 सालों तक एक गंभीर बीमारी से जूझती रही थी। इस बात का खुलासा इलियाना ने एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान किया था। लेकिन इलियाना की हालिया तस्वीरों को देखकर फैंस उनके फिगर की काफी तारीफ कर रहे है।

इलियाना के फिगर में हुआ बदलाव


इलियाना अपने फिगर में हुए बदलाव को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल इलियाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन्हें देखकर लगता है की पहले की तुलना में इलियाना के फिगर में काफी बदलाव आया है। इलियाना पहले की अपेक्षा काफी मोटी हो गई है। हालांकि मोटी होने के बावजूद भी इलियाना का फिगर काफी कातिलाना लग रहा है।

बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैन्स


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में इलियाना सफेद रंग का टॉप और ब्लू कलर की जीन्स पहने नजर आ रही है। ये ड्रेस इलियाना के ऊपर काफी जंच रही है। इन तस्वीरों में इलियाना के बोल्ड फिगर को देखकर फैंस इलियाना के दीवाने हो गए है। गौरतलब है की फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली इलियाना ने तेलुगु फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर शुरू किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: