Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: एक बार फिर से बढ़ी KGF की रफ्तार, 5वें दिन का कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

कन्नड़ सुपरस्टार रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' को हिंदी सहित कुल 5 भाषाओं मे रिलीज किया गया, और यह फिल्म वर्ल्डवाइड काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

<-- ADVERTISEMENT -->





कन्नड़ सुपरस्टार रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' को हिंदी सहित कुल 5 भाषाओं मे रिलीज किया गया, और यह फिल्म वर्ल्डवाइड काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जो सबको हैरान करने वाला है। पहली बार इतने बड़े स्तर पर रिलीज हुई किसी कन्नड़ फिल्म के हिंदी डब वर्जन का कलेक्शन अपने पहले ही दिन से सबको हैरान कर चुका है।

इस फिल्म की कहानी तो अब तक आप सबको पता चल ही गई होगी, कि किस तरह कोलार की सोने की खानों मे जन्मा एक बच्चा मुंबई पहुंच जाता है, और उसका बचपन मुंबई मे ही बीतता है, लेकिन जवान होने के बाद किस्मत उसे फिर से उसी सोने की खान मे पहुंचा देती है। फिल्म मे यश के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने पहले दिन 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया था, और अब शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को मिले खराब रिव्यू की वजह से इस फिल्म को बहुत फायदा हो रहा है, और 5वें दिन क्रिसमस की छुट्टी ने इस फिल्म को और ज्यादा फायदा पहुंचाया है। इस फिल्म ने पाचवें दिन कुल 4.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, और अब तक इस फिल्म के सिर्फ हिंदी डब वर्जन ने ही 16.45 करोड़ का ही कलेक्शन कर लिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: