Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस12: टिकट टू फिनाले की दौड़ में अर्श से फर्श पर गिरा ये कंटेस्टेंट, पहुंचा बेघर होने की कगार पर

बिग बॉस12: टिकट टू फिनाले की दौड़ में अर्श से फर्श पर गिरा ये कंटेस्टेंट, पहुंचा बेघर होने की कगार पर.बिग बॉस 12 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि बीते सोमवार को हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया आखिरी हो सकती है। क्योंकि बिग बॉस के खत्म होने में दो ही हफ्ते शेष रह गए हैं। आने वाले वीकेंड पर दर्शकों को डबल एविक्शन भी देखने को मिल सकता है, जिसके बाद केवल टॉप प्रतिभागी ही फिनाले में रहेंगे। आइए जानते हैं इस बार कौन होगा घर से बाहर.

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि बीते सोमवार को हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया आखिरी हो सकती है। क्योंकि बिग बॉस के खत्म होने में दो ही हफ्ते शेष रह गए हैं। आने वाले वीकेंड पर दर्शकों को डबल एविक्शन भी देखने को मिल सकता है, जिसके बाद केवल टॉप प्रतिभागी ही फिनाले में रहेंगे। आइए जानते हैं इस बार कौन होगा घर से बाहर.

टिकट टू फिनाले की रेस काफी तेज हो गई है। हर कंटेस्टेंट साम, दाम, दंड, भेद के द्वारा टिकट टू फिनाले पाना चाहता है। बीते सोमवार को घर के गार्डन एरिया में फायर ब्रिगेड गाड़ी रखी गई। इसमें समय-समय पर एक हॉर्न बजाया गया और आपसी सहमति के द्वारा किसी एक कंटेस्टेंट की फोटो पर क्रॉस लगाया गया। इसके बाद उस कंटेस्टेंट की फोटो जलकर नष्ट हो गई।

bigg boss

आपको बता दें कि इस टास्क के बाद सोमी खान, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और रोमिल चौधरी नोमिनेट हो गए हैं। इन चारों नोमिनेटेड़ सदस्यों में से कोई भी सदस्य वीकेंड पर घर से बाहर हो सकता है। लेकिन अभी तक टास्क पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। आज 'टिकट टू फिनाले' के लिये के दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के बीच कड़ी टक्कर होगी।रोमिल चौधरी शुरुआत से ही घर के मजबूत कंटेस्टेंट जा रहे हैं। उनके प्रशंसक उन्हें वोट देकर आसानी से बचा लेते हैं।

bigg boss

अब हैरानी वाली बात ये है कि जिन कंटेस्टेंट्स को लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते वे टिकट टू फिनाले की रेस में सबसे आगे दिख रहे हैं। रोमिल बिग बॉस के घर के मास्टरमाइंड कहे जाते हैं। रोमिल कई बार अपनी हरकतों के कारण घर में और बाहर भी आलोचना के शिकार होते रहे हैं।




bigg boss

आपको बता दें कि बिग बॉस में वीकेंड पर रोमिल चौधरी बाहर पर हो सकते है। जब कुछ समय पहले वीकेंड पर केदारनाथ फिल्म के सितारे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान बिग बॉस के घर पहुंचे। उस दौरान रोमिल चौधरी ने सारा अली खान के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, जिस कारण रोमिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। अब देखना होगा कि रोमिल चौधरी की ये हरकत उन पर कितनी भारी पड़ती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: