Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी ने समंदर किनारे दिखाया अपना हॉट अवतार, यूजर्स बोले- सर्दी में आग लगा दी

KIARA ADVANI: कियारा आडवाणी ने समंदर किनारे दिखाया अपना हॉट अवतार, यूजर्स बोले- सर्दी में आग लगा दी

<-- ADVERTISEMENT -->




'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'मशीन' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की। बता दें कि जल्द ही कियारा आडवाणी करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली है। कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकनी में हॉट तस्वीर शेयर की।




कियारा आडवाणी की ये तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है और लोग कियारा आडवाणी की इन तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह कियारा आडवाणी का हॉट अवतार है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी ब्लैक बिकनी में समंदर किनारे पोज देती दिख रही हैं। कियारा आडवाणी की इन हॉट तस्वीरों पर यूजरस ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि वाह सर्दी में आग लगा दी।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की इस तस्वीर पर छह लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये तस्वीर कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 24 घंटे पहले ही शेयर की थी। दूसरे एक यूजर ने लिखा- कियारा तुम बिकनी में बहुत ज्यादा हॉट लग रही हो। कियारा आडवाणी की इस तस्वीर पर ऐसे बहुत सारे कमेंट आ चुके हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कियारा आडवाणी

कियारा ‘कबीर सिंह’ के बाद फिल्म 'गुड न्यूज' में भी काम करेंगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी ऐतिहासिक फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली है, जिसका निर्माण करण जौहर द्वारा किया जा रहा है। कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। बता दें कि कियारा आडवाणी वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में कियारा के एक सीन पर विवाद भी खड़ा हो गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: