Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रिव्यू: बेहतरीन है जीरो की अधूरेपन की कहानी, डायलॉग्स भी है जबरदस्त

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में है। फिल्म में वीएफक्स का शानदार इस्तेमाल किया गया, जिस कारण फिल्म को बनाने में 200 करोड रुपए खर्च हुए।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म रिलीज हो गई है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिलीज होने से पहले फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में है। फिल्म में वीएफक्स का शानदार इस्तेमाल किया गया, जिस कारण फिल्म को बनाने में 200 करोड रुपए खर्च हुए। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक पहले दिन ये फिल्म 30 से 32 करोड़ का कारोबार कर सकती है और पहले वीकेंड पर 130 करोड़ तक।






ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत के 38 साल के बौने बउआ सिंह से होती है, जो अपने पिता को अपनी लंबाई का गुनहगार मानता है। एक दिन बउआ सिंह की मुलाकात आफिया भिंडर से होती है, जो कि एक वैज्ञानिक है। आफिया भिंडर का किरदार इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने निभाया है। आफिया भिंडर को सेरेब्रल पाल्सी बीमारी की है। बउआ सिंह और आयशा भिंडर दोनों ही अकेलेपन को महसूस करते हैं। एक दिन आयशा भिंडर बउआ सिंह के घर जाती है और शादी की बात करती है। बउआ सिंह के बउआ की शादी का रिश्ता आयशा भिंडर के साथ कर देते हैं।


लेकिन बउआ सिंह शादी के मंडप से भाग जाता है, क्योंकि बउआ सिंह को फिल्म अभिनेत्री बबिता कुमारी बहुत अच्छी लगती है और वह उनका बहुत बड़ा फैन है। बबिता कुमारी का किरदार कैटरीना कैफ ने निभाया है। अनजाने में बउआ सिंह को बबिता कुमारी से मिलने का मौका मिलता है। उस वक्त बबिता कुमारी को नशे के कारण कुछ भी होश नहीं रहता है और वे बउआ सिंह को किस करती है। इस प्रकार दोनों एक साथ एक शाम बिताते हैं। लेकिन बाद दोनों को अपनी मंजिल प्राप्त होती है और दोनों अपनी मंजिल को पाने के लिए अलग अलग राह पर चल पड़ते हैं।



फिल्मों में सबसे खास फिल्मों के डायलॉग्स है, जो फिल्म की जान है। इस फिल्म में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया है, वह उनके फिल्मी करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है। फिल्म की पटकथा फिल्म को कमजोर बनाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: