Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों की भी होते होते रह गई थी शादी, एक तो है आज तक कुंवारी

सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। आज 27 दिसंबर है। सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं। बता दें कि सलमान खान का जन्म 1965 में मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था।

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। आज 27 दिसंबर है। सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं। बता दें कि सलमान खान का जन्म 1965 में मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था। सलमान ने फिल्मी करियर में काफी सफलता हासिल कर ली है और 50 की उम्र पार करने के बावजूद सलमान आज तक कुंवारे हैं। लेकिन इस बात से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। सलमान खान का अफेयर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रहा। लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई। आज हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले है, जिनकी शादी होते होते रह गई। आइए जानते हैं 







अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर


karishma kapoor

एक समय था जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के अफेयर की खबरें आए दिन मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती थीं। अभिषेक और करिश्मा ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया और 11 अक्टूबर, 2002 को इनकी सगाई भी हो गई थी। लेकिन सगाई के 2 महीने बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। लेकिन इसकी वजह आज तक किसी को पता नहीं चली।

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार 

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की शादी होने वाली थी। लेकिन शादी से कुछ समय पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया। शिल्पा ने तो शादी की तैयारियां भी कर ली थी। पर अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना पसंद आ गई और इसके बाद अक्षय ने शिल्पा से किनारा कर लिया।

विवेक ओबेरॉय

vivek oberoi

विवेक ओबरॉय और गुरप्रीत गिल की सगाई हो चुकी थी। लेकिन जब विवेक ओबेरॉय फिल्मी दुनिया में आए तो वे इतना व्यस्त हो गए कि गुरप्रीत सिंह के साथ समय ही नहीं बता पाए, जिसके बाद इनके बीच दूरियां बढ़ गई और यह जोड़ी शादी के बंधन में नहीं बन पाई।

शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde

बिग बॉस 11 की विजेता रह चुकी शिल्पा शिंदे ने टीवी अभिनेता रोमित राज के साथ सगाई कर ली थी और 2009 में इनकी शादी भी होने वाली थी। लेकिन शिल्पा शिंदे ने यह रिश्ता तोड़ लिया और उन्होंने बयान दिया कि रोमित और उनके परिवार वाले उनके करियर को लेकर सीरियस नहीं थे। बता दें कि आज तक शिल्पा शिंदे कुंवारी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: