Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये अभिनेत्री बनी दुल्हन, मंदिर में सादगी से रचाई शादी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये अभिनेत्री बनी दुल्हन, मंदिर में सादगी से रचाई शादी.सीरियल 'विदाई' से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री पारुल चौहान ने हाल ही में शादी की। पारुल चिराग ठक्कर को काफी समय से डेट कर रही थीं और आखिरकार बुधवार को दोनों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में विवाह किया। पारुल और चिराग की शादी में उनके परिवार वाले और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम शामिल हुई . शादी में पारुल ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी।

<-- ADVERTISEMENT -->




सीरियल 'विदाई' से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री पारुल चौहान ने हाल ही में शादी की। पारुल चिराग ठक्कर को काफी समय से डेट कर रही थीं और आखिरकार बुधवार को दोनों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में विवाह किया। पारुल और चिराग की शादी में उनके परिवार वाले और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम शामिल हुई . शादी में पारुल ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी। जबकि चिराग सफेद रंग की शेरवानी में बहुत ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम लग रहे थे। बनारसी साड़ी के साथ पारुल ने भारी भरकम हार पहना हुआ था। पारुल और चिराग की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं।




एक वीडियो में पारुल और चिराग एक-दूसरे को जयमाल पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी वीडियो में चिराग पारुल की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियों में राधा कृष्ण की ध्वनि सुनाई दे रही है। पारुल और चिराग की शादी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पारुल के पति का किरदार निभाने वाले सचिन त्यागी, अली हसन और शिवांगी जोशी भी नजर आए।

Parul Chauhan wedding

शादी से पहले हल्दी की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हल्दी की रस्म में पारुल ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी जाएंगी। पारुल और चिराग शादी का छोटा-सा रिसेप्शन भी देंगे, जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी।

Parul Chauhan wedding

जानकारी के लिए बता दें कि पारुल चौहान की चिराग के साथ पहली मुलाकात 2015 में एक दोस्त के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। इस समय पारुल चौहान स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्वर्णा गोइंका की भूमिका में नजर आ रही हैं। इससे पहले पारुल कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं। लेकिन पारुल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल विदाई से मिली, जिसके बाद उनका करियर चमक गया।

Parul Chauhan wedding



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: