Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थी सलमान की एक्ट्रेस, हर दूसरे दिन हो जाती थी बीमार

सलमान की एक्ट्रेस, हर दूसरे दिन हो जाती थी बीमार.बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल 18 दिसंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाने जा रही है। स्नेहा ने साल 2005 में आई सलमान की फिल्म लकी से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल 18 दिसंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाने जा रही है। स्नेहा ने साल 2005 में आई सलमान की फिल्म लकी से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। स्नेहा को आखिरी बार साल 2017 में कैज खान के साथ इश्क वाली बारिश के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इससे पहले स्नेहा 3 सालों तक एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। स्नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था की वे ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थी। स्नेहा इस बीमारी की वजह से काफी कमजोर हो गई थी। यहां तक की वे ज्यादा देर तक अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पाती थी। यही वजह रही की स्नेहा ने लम्बे समय तक फिल्मों से दूरी बना रखी थी। हालांकि स्नेहा अब पूरी तरह से ठीक हो गई है।





जानिए स्नेहा के जन्मदिन पर उनके जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें।

काम के बीच हर दूसरे दिन बीमार पड़ने लगी थी स्नेहा


स्नेहा को आखरी बार साल 2015 में आई फिल्म बेजुबान इश्क में देखा गया था। स्नेहा के अनुसार उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब वे बहुत कमजोर हो गई थी। यहां तक की बतौर एक्ट्रेस भी वे ढंग से काम नहीं कर पा रही थी। स्नेहा ने बताया की उन्हीं चलने डांस करने और ज्यादा देर तक शूटिंग करने में काफी तकलीफ होती थी। स्नेहा काम के बीच हर दूसरे दिन बीमार पड़ जाती थी। इसलिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज करवाने के बारे में सोचा। ठीक होने के बाद उन्होंने एक बार फिर से एक्टिंग जगत में वापसी की थी।

फिल्मों से दूर रहने पर भी स्नेहा ने कभी सलमान से नहीं मांगा काम

स्नेहा उल्लाल की शक्ल हुअभू सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय से मिलती है। खबरों की माने तो स्नेहा की इसी खूबी के चलते ही सलमान ने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया था। स्नेहा अपनी बीमारी की वजह से लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रही थी। लेकिन फिर भी उन्होंने कभी सलमान से फिल्मों में काम नहीं मांगा। ऐसे में ना सलमान ने उन्हें फिल्मों में काम दिया ना ही स्नेहा ने बॉलीवुड में वापसी की।

फिल्म के कारण बीच में छूट गई थी पढ़ाई


18 दिसंबर 1987 को मस्कट, ओमान में जन्मी स्नेहा की परवरिश हैदराबाद में हुई थी। स्नेहा ने महज 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। इस फिल्म की वजह से स्नेहा की पढ़ाई भी बीच में ही छूट गई थी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद स्नेहा ने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली। स्नेहा ने के महाराष्ट्र के मानिकपुर के वर्तक कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन किया था।



इन फिल्मों में काम कर चुकी स्नेहा


लकी के बाद स्नेहा ने सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं की। स्नेहा बेजुबान इश्क, क्लिक काश मेरे होते जाने भी दो यारों और आर्यन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। बॉलीवुड के बाद स्नेहा ने साउथ इंडस्ट्री में भी कई फिल्मों में काम किया। स्नेहा तेलुगु के अलावा कन्नड़ बंगाली और अंग्रेजी भाषा की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: