इस एक्टर ने 22 साल छोटी मॉडल से रचाई शादी, मीटू के तहत लगे थे शोषण के आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्टर ने 22 साल छोटी मॉडल से रचाई शादी, मीटू के तहत लगे थे शोषण के आरोप

लेखक, एक्टर और सोशलाइट सुहैल सेठ ने अपनी मॉडल गर्लफ्रेंड लक्ष्मी मेनन से शादी कर ली है। लक्ष्मी मेनन Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली पहली भारतीय मॉडल थीं।

<-- ADVERTISEMENT -->


सुहेल सेठ बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और बिजनेसमैन है। सुहेल ने हाल ही में लक्ष्मी मेनन से शादी की है। दिलचस्प बात ये है की लक्ष्मी उम्र में सुहेल से 22 साल छोटी है। सुहेल जहां 55 साल के वहीं लक्ष्मी 33 साल की है। ये दोनों लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे। जिसके बाद क्रिसमस के मौके पर इन दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया। इन दोनों की शादी मीडिया में काफी चर्चा में बनी हुई है। जिसकी वजह इन दोनों के बीच उम्र का फासला है।




जानिए विस्तार से -

25 मेहमान हुए थे शामिल


सुहेल और लक्ष्मी ने बेहद गोपनीय रूप से शादी की है। इस शादी में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से लेकर मुजफ्फर अली अमर सिंह और प्रफुल्ल पटेल सहित 25 मेहमान शामिल हुए थे। बता दे लक्ष्मी एक मॉडल। सुहेल हाल ही में मीटू आंदोलन के की वजह काफी चर्चा में रहे थे। इस आंदोलन के तहत सुहेल पर पांच महिलाओं ने शोषण के आरोप लगाए थे।

ये थी वो महिलाएं


सुहेल पर राइटर इशिता यादव, जर्नलिस्ट मंदाकिनी गेहलोत राइटर इरा त्रिवेदी और मॉडल डियान्ड्रा ने शोषण के आरोप लगाए थे। शोषण के आरोप लगने के बाद सुहेल को टाटा ग्रुप के कंसल्टेंट के पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

1989 में की थी पहली शादी



लक्ष्मी से पहले सुहेल ने साल 1989 में संध्या से शादी की थी। लेकिन चार साल बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया था। सुहेल की दूसरी पत्नी लक्ष्मी के नाम पिरेली कैलेंडर में शामिल होने वाली पहली भारतीय मॉडल है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: