Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण से पूछा गया क्या शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करेंगी तो दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका पादुकोण से पूछा गया क्या शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करेंगी तो दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन.वर्तमान में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। ये बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की। उनकी शादी का जश्न 15 दिनों तक मनाया गया।

<-- ADVERTISEMENT -->





वर्तमान में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। ये बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की। उनकी शादी का जश्न 15 दिनों तक मनाया गया। दीपवीर ने अपनी शादी के दो रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में दिए। शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम पर वापस आ गए। फिलहाल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। वही दीपिका पादुकोण अगले साल अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। 


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

हाल ही में दीपिका पादुकोण से इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने ऐसा जबाव दिया, जिसे आप सोच भी नहीं सकते। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया कि वो शादी के बाद कॉन्ट्रैक्ट में ऑनस्क्रीन लॉक किसिंग क्लोज जोड़ेंगे तो दीपिका ने ऐसा सुनते ही कहा- छी। 

Image result for deepika and ranveer

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने शादी के बाद आए अपने जीवन में बदलाव को लेकर ऐसी बात कही। दीपिका की जिंदगी में शादी के बाद आए बदलाव पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर हमारी बातचीत लंबी होगी। लेकिन मैं आप सभी के प्यार की बहुत ज्यादा आभारी हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण 33 साल की हो जाएंगी। उनके जन्मदिन के बारे में पूछने पर दीपिका ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अभी हमारी कोई योजना नहीं है। रणवीर इस समय अपनी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

दीपिका को रणबीर की फिल्म सिंबा का है बेसब्री से इंतजार
 Image result for deepika and ranveer

दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ये फिल्म बहुत ही सफल होगी। इसीलिए हमारा ध्यान अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज की ओर लगा हुआ है। उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे।
 Image result for deepika and ranveer

दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वे साल 2019 में निर्देशन मेघना गुलजार की आनी वाली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी। फिल्म के बारे में दीपिका ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। उनका कहना है कि मुझे ऐसा लगता है कि इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जिसे लोगों को बताना बहुत आवश्यक है। ये एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से अच्छी चीजें सामने आएंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: