Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: फिनाले में पहुंचने के लिए दीपिका ने की दगाबाजी, भाई की पीठ में घोंपा धोखे का खंजर

बिग बॉस 12: फिनाले में पहुंचने के लिए दीपिका ने की दगाबाजी, भाई की पीठ में घोंपा धोखे का खंजर.बिग बॉस 12 में अंतिम दिनों में घर में बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिलाने के लिए अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि बीते सोमवार बिग बॉस द्वारा घरवालों को टास्क बीवी फायर ब्रिगेड दिया गया, जिसमें तीन राउंड होने हैं। इस टास्क में टिकट टू फिनाले जीतने के लिए घर का हर सदस्य अपनी सीमाएं पार कर चुका है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 में अंतिम दिनों में घर में बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिलाने के लिए अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि बीते सोमवार बिग बॉस द्वारा घरवालों को टास्क बीवी फायर ब्रिगेड दिया गया, जिसमें तीन राउंड होने हैं। इस टास्क में टिकट टू फिनाले जीतने के लिए घर का हर सदस्य अपनी सीमाएं पार कर चुका है।



अब श्रीसंत और दीपिका के भाई-बहन के रिश्ते पर भी इसकी आँच गिरते हुए दिख रही है। इस टास्क में घरवालों द्वारा आपसी सहमति से एक सदस्य को नॉमिनेट करना है। खेल के दूसरे पड़ाव में दीपिका कक्कर की असलियत सामने आ रही है। टास्क में ना तो कोई दोस्ती देख रहा है और ना भाई-बहन का रिश्ता।

dipika kakar and Sreesanth

आपको बता दें कि टास्क में दीपिका के लिए उनके भाई श्रीसंत टिकट टू फिनाले के लिए पराए हो गए हैं। दीपिका ने इस हफ्ते अपने भाई श्रीसंत को नॉमिनेट कर दिया है। दीपिका के इस धोखे से श्रीसंत टूट चुके हैं। श्रीसंत के फैन दीपिका की इस हरकत पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। बिग बॉस में जीतने के लिए दीपिका के बदलते हुए रवैये के कारण दीपिका को सोशल मीडिया पर यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। एक यूजर ने दीपिका के बारे में लिखा कि भाई-भाई बोलकर फिनाले के लिए के लिए खंजर मारा है।

bigg boss

आपको बता दें कि दीपिका इससे पहले भी श्रीसंत को कई बार धोखा दे चुकी हैं। शो की शुरुआत में ही नेहा पेंडसे के बाहर होने के समय बिग बॉस ने सभी घरवालों की राय मांगी, जिसमें दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया। जिस कारण बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था। बता दें कि बीवी फायर ब्रिगेड टास्क के बाद इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सोमी खान, रोमिल चौधरी, श्रीसंत और करणवीर बोहरा नॉमिनट हो गए हैं, जिनमें से एक सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर हो सकता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: