Simmba Movie Review: सिंबा देखकर दर्शकों के सिर में हुआ दर्द, ऐसे किया ट्रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Simmba Movie Review: सिंबा देखकर दर्शकों के सिर में हुआ दर्द, ऐसे किया ट्रोल

Simmba Movie Review: सिंबा देखकर दर्शकों के सिर में हुआ दर्द, ऐसे किया ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->


रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया गया है। सिंबा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हर कोई इस फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है। कुछ लोगों को रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बहुत पसंद आई है तो वहीं कुछ लोग रणवीर सिंह की इस फिल्म को खराब बता रहे हैं।





जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने इसके बाद फिल्म में रणबीर सिंह के खराब प्रदर्शन को लेकर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। 80 करोड़ रु के बजट में बनी फिल्म सिंबा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.72 करोड़ का कारोबार किया। बता दें कि कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा तेलुगू की सुपरहिट फिल्म टेंपर का रीमेक है।

टेंपर में जूनियर एनटीआर ने एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था, जो रेप की घटना के बाद ईमानदार हो जाता है। ऐसी ही कहानी फिल्म सिंबा में दिखाई गई है। रणवीर सिंह ने फिल्म में एक भ्रष्टाचार पुलिस वाले का किरदार निभाया है, जो बाद में ईमानदार बन जाता है। इस फिल्म में सोनू सूद नकारात्मक भूमिका में नजर आ रहे हैं। जबकि अजय देवगन ने भी फिल्म में कैमियो किया है।

सिंबा को लेकर दर्शक ऐसे कर रहे हैं प्रतिक्रिया व्यक्त 


रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान चल रहा है। कुछ लोग रणवीर सिंह के अभिनय से बहुत निराश हुए। जबकि कुछ लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि सिंबा 2 घंटे का टॉर्चर है। थिएटर छोड़ अब सैरिडॉन खरीदने जा रही हूं। जबकि दूसरे यूज़र ने लिखा कि सिंबा में उतनी ही खराब है, जितनी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। कुछ लोगों ने तो रणवीर सिंह की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग तक बता दिया है। लोकिन फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग मिली है।




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: