Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12: मिड-वीक एडिक्शन में बाहर हुईं फाइनल में पहुंची सुरभि राणा, घरवालों में मची खलबली

Bigg Boss 12: मिडवीक एडिक्शन में बाहर हुईं फाइनल में पहुंची सुरभि राणा, घरवालों में मची खलबली

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 का आखिरी हफ्ता चल रहा है। अंतिम पड़ाव पर बिग बॉस के निर्माताओं ने ऐसा फैसला लिया है, जिससे सभी हैरान रह गए हैं। खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 12 के अंतिम हफ्ते में मिडवीक एडिक्शन होने जा रहा है। मिडवीक एडिक्शन में सुरभि राणा को छोड़कर सभी घरवाले एलिमिनेशन को लेकर काफी घबराए हुए हैं। घर में 6 सदस्य हैं, जिनमें दीपक, दीपिका, करणवीर, रोमिल और श्रीसंत के ऊपर घर से बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है। लेकिन हाल ही में एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिस पर यकीन नहीं होगा।




फाइनल से कुछ कदम दूरी पर खड़े 6 प्रतिभागियों ने कभी नहीं सोचा होगा कि इनके साथ बिग बॉस क्या खेल खेल रहे हैं। सुरभि राणा बिग बॉस 12 के फिनाले में दस्तक दे चुकी हैं। जबकि अन्य 5 प्रतिभागी टिकट टू फिनाले के लिए तरस रहे हैं। बिग बॉस के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर यह है कि मिडवीक एडिक्शन में बिग बॉस ने एक ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर किया है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

bigg boss

दरअसल, बिग बॉस ने घर से सुरभि राणा को बेघर कर दिया है, जो फाइनल में सबसे पहले चौकड़ी मार कर बैठ गई। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, सुरभि राणा का शिकार हो गई हैं। बिग बॉस के अंतिम सप्ताह में घर में कई सेलिब्रिटी जाए, जिनमें टीवी अभिनेत्री हिना खान और जूही परमार भी शामिल हैं। बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप चुकी है। वहीं जूही परमार बिग बॉस सीजन 5 की विजेता है।

bigg boss

बिग बॉस 12 की ट्रॉफी की तस्वीरें भी लीक चुकी है और बिग बॉस 12 की ट्रॉफी बहुत ही शानदार लग रही है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 12 के टॉप 5 प्रतिभागियों को लेकर वोटिंग जारी है। बता दें कि पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से सोमी खान बेघर हो गई थी, जिसके बाद बिग बॉस के घर में 6 सदस्य रह गए। सोमी के घर से बेघर होने के बाद घर का माहौल काफी गरमा गया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: