Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म हुई रिलीज, दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर इमोशनल हुई करिश्मा कपूर

श्रीदेवी ने अपने निधन से 4 महीने पहले इस फिल्म की शूटिंग की थी। गौरतलब है की 25 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था।

<-- ADVERTISEMENT -->




दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी फिल्म रिलीज हो चुकी है। हम बात कर रहे है शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो की जिसमें श्रीदेवी ने मेहमान भूमिका निभाई है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम किरदार निभाए है। श्रीदेवी ने अपने निधन से 4 महीने पहले इस फिल्म की शूटिंग की थी। गौरतलब है की 25 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था।






जानिए विस्तार से -

फिल्म की रिलीज पर फोटो शेयर कर इमोशनल हुई करिश्मा कपूर



जीरो में श्रीदेवी के अलावा करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट रानी मुखर्जी और काजोल भी मेहमान भूमिका में है। जीरो की रिलीज के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद करते हुए इमोशनल हो गई। इस मौके पर करिश्मा ने श्रीदेवी का फोटो शेयर किया। करिश्मा ने शाहरुख़ और जीरो की टीम को अपनी ऑलटाइम फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका देने के लिए शुक्रिया भी कहा।

फिल्म में दी गई श्रीदेवी को श्रद्धांजलि


फिल्म की शुरुआत में श्रीदेवी को क्रेडिट देते हुए श्रद्धांजलि भी दी गई है। फिल्म की शुरुआत में श्रीदेवी की फोटो के साथ मिस यू का मेसेज लिखा गया है। श्रीदेवी के फैंस उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर अच्छे से देख सकें। इसके लिए फिल्म में श्रीदेवी की एंट्री के समय स्क्रीन को कुछ सेकंड्स के लिए फ्रीज भी किया गया। फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को आखिरी बार स्क्रीन पर देखकर भावुक हो गए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: