Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

75 लाख की कार से चलती है सनी लियोनी, 19 करोड़ के बंगले की है मालकिन

Sunny Leone- सनी आजकल मुंबई में रह रही है। लेकिन उनके पास लॉस एंजेलिस में भी एक आलिशान बंगला है। इस बंगले की कीमत 19 करोड़ रुपए बताई जाती है। सनी के इस बंगले में 5 बेडरूम है।

<-- ADVERTISEMENT -->




सनी लियोनी इन दिनों अपने नए गाने लवली एक्सीडेंट को लेकर काफी चर्चा में है। सनी का ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में सनी के साथ कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा भी डांस करते नजर आ रहे है। सनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक है। वैसे सनी काफी आलिशान जिंदगी जीती है। एक्स स्टार से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सनी के शौक काफी महंगे है। सनी 75 लाख की कार से चलती है और 19 करोड़ के बंगले बंगले में रहती है।




हम आपको सनी लियोनी की रॉयल लाइफ के बारे में बताने जा रहे है।

19 करोड़ के बंगले की मालकिन है सनी


वैसे तो सनी आजकल मुंबई में रह रही है। लेकिन उनके पास लॉस एंजेलिस में भी एक आलिशान बंगला है। इस बंगले की कीमत 19 करोड़ रुपए बताई जाती है। सनी के इस बंगले में 5 बेडरूम है। इसके अलावा बंगले में थिएटर, गार्डन प्राइवेट स्‍वीमिंग पूल जैसी कई सुविधाएं मौजूद है। सनी ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में 3 करोड़ रुपए में एक 3बीएचके फ्लैट भी खरीदा है।

75 लाख की कार से चलती है सनी


सनी के कार कलेक्शन में कई महंगी कारें शामिल है। सनी को लॉन्ग ड्राइव पर जाना बहुत पसंद है। इसके लिए सनी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 जैसी कारों का इस्तेमाल करती है। सनी की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार की कीमत 75 लाख है। जबकि ऑडी ए5 की कीमत 55 लाख है।

मासेराती घिब्ली


सनी को स्पोर्ट्स कारों का भी बहुत शौक है। यही वजह है की उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 के अलावा मासेराती घिब्ली कार भी है। इस कार की कीमत 1.14 करोड़ रुपए है। ये स्‍पोर्ट्स कार बॉलीवुड में केवल शाहिद कपूर और रणबीर कपूर के पास ही है।

लस्ट परफ्यूम ब्रांड कंपनी


सनी फिल्मों के अलावा बिजनेस से भी खूब कमाई करती है। सनी का खुद का लस्ट नाम का एक परफ्यूम ब्रांड है। सनी के इस ब्रांड की वैल्यू करीब 65 करोड़ रुपए है। इस ब्रांड को सनी ने कुछ ही महीनों पहले लॉन्च किया है।



स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक कंपनी

परफ्यूम ब्रांड के अलावा सनी खुद की एक स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक नाम की कम्पनी भी खोल रखी है। जो की कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स बेचती है। इस कंपनी को सनी ने मार्च 2018 में लॉन्च किया था। सनी की इस कंपनी की ब्रांड वैल्यू करीब 85 करोड़ रुपए है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: