Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फिल्म जीरो को क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया निराशाजनक, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उड़ाया मजाक

ZERO REVIEW-फिल्म भारत में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई ही जबकि ओवरसीज में फिल्म को 1585 स्क्रीन्स मिले है। हालांकि फिल्म को क्रीक्स की और से मिक्स रिव्यूज मिल रहे है।

<-- ADVERTISEMENT -->

शाहरुख़ खान की मच अवेटेड फिल्म जीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दे घोषणा होने के बाद से ही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म भारत में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई ही जबकि ओवरसीज में फिल्म को 1585 स्क्रीन्स मिले है। हालांकि फिल्म को क्रीक्स की और से मिक्स रिव्यूज मिल रहे है। यहां तक की फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने तो इस फिल्म को निराशाजनक तक कह दिया। तरण आदर्श ने इस फिल्म को महज केवल 1.5 स्टार दिए है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे है।


सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ तरह उड़ाया शाहरुख़ की फिल्म जीरो का मजाक।



दर्शक बोले डायरेक्टर्स का करियर खराब कर रहे है शाहरुख़


दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद कहा की शाहरुख़ डायरेक्टर्स का करियर खराब करने में लगे हुए है। क्योंकि शाहरुख़ इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके अलावा राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस और मनीष शर्मा की फिल्म फैन ने भी कुछ खास कमाल नहीं किया था।

दर्शक उड़ा रहे जीरो का मजाक


फिल्म देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे है। गौरतलब है की पिछले कुछ समय से शाहरुख़ की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। इसलिए दर्शक शाहरुख़ के करियर को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे है।

आनंद एल राय ने किया है डायरेक्ट


शाहरुख़ खान स्टारर इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। जो इससे पहले तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी सुपरहिट फिल्में दी चुके है। तरण आदर्श का कहना है की शाहरुख़ और आनंद एल राय की इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें थी। लेकिन ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

शाहरुख़ ने निभाया है बौने का किरदार


इस फिल्म में शाहरुख़ मेरठ के रहने वाले बोए आदमी बउआ सिंह के किरदार में है। शाहरुख़ ने अपने करियर में पहली बार बौने का किरदार निभाया है।

अनुष्का और कैटरीना के किरदार


फिल्म में अनुष्का ने आफिया नाम की वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। जबकि कैटरीना फिल्म में बबीता कुमारी नाम की एक एक्ट्रेस का रोल निभा रही है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: