Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी की संस्कारी बहू ने हॉट तस्वीरें शेयर कर बटोरी सुर्खियां, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

टीवी की संस्कारी बहू ने हॉट तस्वीरों शेयर कर बटोरी सुर्खियां, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर अभिनेत्रियां बहुत ही सीधी-साधी और संस्कारी नजर आती हैं। लेकिन वे असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस और हॉट हैं। हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद से वे सुर्खियों में आ गई हैं।



बता दें कि कुछ समय पहले मुंबई के एक हीरा व्यापारी के मर्डर केस में पुलिस ने देवोलीना से पूछताछ भी की थी, जिसके बाद पुलिस ने देवोलीना को छोड़ दिया। इन दिनों देवोलीना अपने हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


लोगों को देवोलीना का हॉट अवतार बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। देवोलीना ने स्टार प्लस के धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की। देवोलीना वर्तमान में टीवी सीरियलों में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन वे इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती ही रहती हैं।


सोशल मीडिया पर देवोलीना के लाखों फॉलोअर्स हैं। कहा जा रहा है कि देवोलीना अपनी घरेलू महिला वाली छवि को बदलना चाहती हैं, ताकि वे आसानी से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर सकें। इससे पहले भी कई बार देवोलीना अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और चर्चा में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले देवोलीना ने समंदर किनारे फोटोशूट भी करवाया था, जिसकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि देवोलीना कितनी हॉट और बोल्ड लग रही हैं

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: