Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस में आकर इन 5 कंटेस्टेंट ने गंवाई अपनी इज्जत, 2 तो रोज खा रहे हैं गालियां

बिग बॉस में आकर इन 5 कंटेस्टेंट ने गंवाई अपनी इज्जत, 2 तो रोज खा रहे हैं गालियां.कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि बिग बॉस का पहला सीजन साल 2006 में आया था और ये बिग बॉस का 12वां सीजन चल रहा है। बिग बॉस में कुछ विवादित पर्सनैलिटी शामिल होती हैं और कुछ बेदाग पर्सनैलिटी, जिसके बाद घर में खूब तहलका मचता है। आज हम आपको पिछले 12 सीजंस में आए सभी कंटेस्टेंट में से कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी रही सही इज्जत बिग बॉस में आकर गंवा दी। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि बिग बॉस का पहला सीजन साल 2006 में आया था और ये बिग बॉस का 12वां सीजन चल रहा है।  बिग बॉस में कुछ विवादित पर्सनैलिटी शामिल होती हैं और कुछ बेदाग पर्सनैलिटी, जिसके बाद घर में खूब तहलका मचता है। आज हम आपको पिछले 12 सीजंस में आए सभी कंटेस्टेंट में से कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी रही सही इज्जत बिग बॉस में आकर गंवा दी। आइए जानते हैं



1. ढिंचैक पूजा

सलमान खान और ढिंचैक पूजा

बिग बॉस सीजन 11 में इंटरनेट सेंसेशन और यूट्यूबर ढिंचैक पूजा ने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री की। उस दौरान ढिंचैक पूजा की रैंप और गानों की प्रसिद्धि दुनिया भर में छाई हुई थी। लेकिन बिग बॉस में आना पूजा के लिए हानिकारक सिद्ध हुआ। पूजा ने जो इज्जत रैंप और गानों से कमाई थी, उन्होंने बिग बॉस में आकर गंवा दी।

2. हिना खान

hina khan

बिग बॉस के 11वें सीजन में हिना खान ने बहुत ही बेहतरीन खेला। हिना खान बिग्ग बॉस सीजन 11 की फर्स्ट रनरअप थी। लोगों ने हिना खान को स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक संस्कारी बहू के रूप में देखा था। लेकिन बिग बॉस में लोगों को हिना का असली रूप देखने को मिला, जिससे लोग हिना खान को झूठी, मक्कार और ड्रामेबाज बताने लगे। हिना खान ने बिग बॉस में जाकर अपनी इमेज के साथ बड़ा खिलवाड़ कर लिया।

3. अरमान कोहली

bigg boss

अरमान कोहली बिग बॉस के सीजन 7 में आए थे। सीजन 7 में हुए विवादों में सबसे ज्यादा बात अरमान कोहली की इज्जत पर आई थी। एजाज खान से अरमान कोहली का झगड़ा हुआ, जिसके बाद अरमान कोहली की इज्जत पर धब्बा लग गया। लेकिन इसके बाद जब अरमान कोहली को अभिनेत्री काजल की बहिन तनिष्का के साथ देखा गया तो उनकी रही सही इज्जत भी मिट्टी में मिल गई।

4. दीपिका कक्कड़

deepika kakkar

इस साल सीजन 12 में टीवी शोज की टॉप अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस में हिस्सा लिया है। दीपिका ने सीरियल ससुराल सिमर का से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, लेकिन जिस प्रकार हिना खान को लोग संस्कारी बहू के रूप में पसंद करते थे, उसी प्रकार दीपिका को भी लोग पसंद करते हैं।

bigg boss 
लोगों को दीपिका का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और वे अपनी इमेज खोती जा रही है। दीपिका को कॉमनर्स दीपक ठाकुर और सरभि राणा बात-बात पर जलील करते रहते हैं। ऐसा लग रहा है कि दीपिका ने बिग बॉस 12 में आकर कोई बड़ी गलती कर दी है।

5. श्रीसंत

sreesanth

श्रीसंत बिग बॉस 12 के सबसे फेमस कंटेस्टेंट है। श्रीसंथ पर मैंच ना खेलने का प्रतिबंध भी लगा हुआ है। साथ ही साथ उनके साथी खिलाड़ी हरभजन ने उन्हें चांटा मारकर बेइज्जत किया था। ऐसे में श्रीसंत की बची हुई इज्जत बिग बॉस में आकर तार-तार हो गई। बिग बॉस में श्रीसंथ का बार-बार रोना और कॉमर्न्स से उनका झगड़ा उनकी पर्सनैलिटी पर बुरा प्रभाव डाल रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: