Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

'नागिन 3' के अभिनेता मिथिल जैन के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित हो रहा एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। जब से नागिन 3 टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है, लोगों की पहली पसंद बना हुआ। इस सीरियल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। सीरियल में पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस जैसे मशहूर सितारे नजर आ रहे हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित हो रहा एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। जब से नागिन 3 टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है, लोगों की पहली पसंद बना हुआ। इस सीरियल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। सीरियल में पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस जैसे मशहूर सितारे नजर आ रहे हैं।
पर्ल वी पुरी माहिर के किरदार में और सुरभि ज्योति बेला नाम की नागिन का किरदार निभा रही हैं। दर्शकों को बेला और माहिर का रोमांस काफी अच्छा लग रहा है। अगर सीरियल की कहानी की बात की जाए तो पिछले एपिसोड्स में दिखाया गया कि अनु की मौत हो चुकी है, जिसके कातिल का अभी तक पता नहीं चला है और विशाखा (अनीता हसनंदानी) ने एसीपी अजेताप को मार दिया है। विशाखा बेला की दोस्त नहीं, बल्कि उससे नागमणि हासिल कर खुद नागरानी बनने का सपना देख रही है।
Third party image reference
'नागिन 3' में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आता है। आपको बता दें कि नागिन 3 में प्रथम सहगल का किरदार निभा रहे मिथिल जैन के घर खुशखबरी आई है। मिथिल जैन एक बार फिर से पापा बन गए हैं। मिथिल जैन की पत्नी संगीता ने एक बेटे को जन्म दिया। मिथिल जैन को दूसरी बार पापा बनने का सुख मिला है। इससे पहले मिथिल जैन का एक 12 साल का बेटा भी है। संगीता ने सूरत में अपने बेटे को जन्म दिया।
Picture credit- Instagram
पिछले कुछ दिनों में मिथिल जैन सीरियल में नजर नहीं आ रहे थे। शायद वे अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे। मिथिल जैन ने एंटरटेनमेंट पोर्टल इंडिया फोरम के जरिए इस खबर की पुष्टि की। मिथिल जैन सीरियल 'नागिन 3' से पहले कई मशहूर सीरियलों में भी काम कर चुके हैं।
Third party image reference

मिथिल जैन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2006 में 'जब लव हुआ' शो से की थी। मिथिल जैन बेगूसराय, सरस्वतीचंद्र, जुनून: ऐसी नफरत तो कैसा इश्क में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। इसके अलावा मिथिल जैन 2010 में आई फिल्म 'तेरे बिन लादेन' में भी अभिनय कर चुके हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: