Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कितना पैसा है उसके पास खुद नही जानता यह एक्टर, दान कर देता है कमाई का 90% हिस्सा

कितना पैसा है उसके पास खुद नही जानता यह एक्टर, दान कर देता है कमाई का 90% हिस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




हर एक्टर की नेट वर्थ के बारे मे आप सबने इंटरनेट पर कई खबरे पढ़ी होंगी। करोड़ों की संपत्ति के मालिक यह एक्टर खुद काफी ऐशोआराम वाली जिंदगी जीते है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे मे बताएंगे, जिसे खुद ही नही पता कि उसके पास कितना पैसा है, और वो अपनी कमाई का 90% हिस्सा दान कर देता है।


इस सुपरस्टार का नाम है सलमान खान, सलमान ने 27 दिसंबर को जन्मदिन मनाया। इन्होने अपने करियर मे 100 से भी अधिक फिल्मों मे काम किया। इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार कमाई करती है। कई बार आपने सलमान खान के गुस्से वाले किस्सों के बारे मे सुना होगा, लेकिन असल मे सलमान खान एक बहुत ही अच्छे इंसान है।


बता दें कि बॉलीवुड मे कई एक्टर्स को एंट्री दिलाने और उनका करियर बनाने का श्रेय सलमान खान को ही जाता है। सलमान खान लोगों की मदद करने के बाद जल्द ही उसे भूल जाते है, बता दे कि सलमान खान अपनी हर फिल्म की फीस का 90 प्रतिशत हिस्सा दान कर देते है। इतना ही नही सलमान खान ने एक इंटरव्यू मे बताया था कि उन्होने कभी किसी बैंक का चेक साइन नही किया था।

सलमान की बहन अलवीरा के मुताबिक उनके भाई सलमान को पैसों मे कोई दिलचस्पी नही है। सलमान खान ने साल 2002 में बींग ह्यूमन के नाम से एक एनजीओ की शुरुआत की थी, जिसके बाद इस ट्रस्ट की मदद से उन्होने कई बेसहारा लोगों की मदद की। उनके इस ट्रस्ट ने महाराष्ट्र और उसके बाहर के कई गांवों को गोद लेकर उनकी तकदीर बदल दी।




सलमान खान अक्सर कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद करते हुए दिख जाते है। जब भी इनके पास कोई मदद मांगने गया है, तो खाली हाथ नही लौटा है। सलमान उसकी मदद जरूर करते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: