Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिग बॉस 12: हार के द्वार पर खड़ा ये कंटेस्टेंट कह रहा है मैं जीतूंगा, पत्नी से किया है वादा

सुरभि को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। नॉमिनेट होने वाले सदस्य दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और सोमा खान हैं। इस हफ्ते दर्शकों को ड़बल एविक्शन देखने को मिल सकता है।

<-- ADVERTISEMENT -->


बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। सुरभि को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। नॉमिनेट होने वाले सदस्य दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और सोमा खान हैं। इस हफ्ते दर्शकों को ड़बल एविक्शन देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि इस हफ्ते होने वाला बिग बॉस 12 का ये आखिरी एविक्शन हो, जिसके बाद घर में केवल फिनाले में पहुंचने वाले सदस्य ही बचेंगे।





लेकिन शुरुआत से ही बिग बॉस 12 के प्रबल दावेदार माने जा रहे रोमिल चौधरी अभी भी अपनी जिद पर कायम हैं और कह रहे हैं कि वही बिग बॉस 12 जीतेंगे। बिग बॉस फिलाने में पहुंचने की रेस तेज हो चुकी है। हर खिलाड़ी फिलाने में पहुंचना चाहता है। बीते सोमवार को हुए बीबी फायर ब्रिगेड टास्क में बिग बॉस द्वारा समय-समय पर हॉर्न बजाया गया और कंटेस्टेंट की आपसी सहमति के द्वारा किसी एक सदस्य की फोटो पर क्रॉस लगाया गया। इसके बाद उसकी फोटो जलकर नष्ट हो गई, जिस भी सदस्य को आपसी सहमति से चुना जाएगा, वो बेघर हो जाएगा।

इस टास्क में दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और सोमी खान नॉमिनेट हुये। नॉमिनेट सदस्यों में से किसी ना किसी को तो बाहर जाना ही होगा। लेकिन अभी बिग बॉस का खेल बाकी है।शुरुआत से ही रोमिल चौधरी बिग बॉस 12 जीतने के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। घर के जिन सदस्यों की रोमिल चौधरी अक्सर वाट लगाते हुए नजर आते थे। आज रोमिल चौधरी उनके सामने कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। रोमिल चौधरी को पछाड़कर ये कंटेस्टेंट फिनाले की रेस में आगे निकलते हुए नजर आ रहे हैं।





ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बिग बॉस का फिनाले 30 दिसंबर को हो सकता है। ऐसा खुलासा घर के सदस्य रोमिल चौधरी ने किया है। बीते सोमवार को हुए बीबी फायर ब्रिगेड टास्क में सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतने में कामयाब हुई। लेकिन घर से बाहर होने की दहलीज पर खड़े रोमिल चौधरी अभी भी बिग बॉस 12 जीतने की जिद पर अड़े हुए हैं। वो किसी भी प्रकार से बिग बॉस 12 के फिनाले में पहुंचना चाहते हैं। अब देखना होगा कि वो रोमिल चौधरी इस हफ्ते घर में रहते हैं या घर से बेघर हो जाते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: