Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है निक-प्रियंका की ये तस्वीर, देखकर आप भी खुश हो जाएंगे

NICK-PRIYANKA:सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है निक-प्रियंका की ये तस्वीर, देखकर आप भी खुश हो जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को जल्द ही एक महीना होने वाला है। ये नवविवाहित जोड़ी खूब मौज-मस्ती कर रही है। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सामने आई, जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इस तस्वीर को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ स्विट्जरलैंड में हनीमून मना रही हैं और उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।




फोटो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- पहाड़ों में खुशियां। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों में अपने हनीमून को इंजॉय कर रहे हैं। प्रियंका और निक जोनस की इस तस्वीर पर लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट भी आ चुके हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका सफेद रंग की जैकेट और बलून कैप में अपनी नजर आ रही हैं। जबकि निक ने नीले रंग की जैकेट के साथ कैप और चश्मा भी लगाया हुआ है।

priyanka chopra

प्रियंका अपने सोशल मीडिया अकाउंट बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से पहले अमेरिकी सिंगर डेमी लोवेटो को डेट कर चुके हैं। लेकिन कुछ समय पहले इनके बीच दरार पैदा हो गई, जिसके बाद निक ने प्रियंका के साथ शादी कर ली। बता दें कि डेमी का अफयर निक के बड़े भाई जो जोनस के साथ भी रह चुका है। जब जो जोनस और डेमी का ब्रेकअप हो गया तो उनकी दोस्ती निक के साथ बढ़ गई। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।

nick jonas

डेमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे निक पर बहुत ज्यादा भरोसा करती थीं, क्योंकि वे हर समय उनके साथ खड़े रहे। लेकिन प्रियंका और निक की शादी से डेमी को बहुत बड़ा झटका लगा। खबरों की मानें तो डेमी ने निक को बहुत समझाया था कि वे प्रियंका से शादी ना करें। डेमी निक और प्रियंका की शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: