Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शिल्पा को पति ने शादी में दी 3 करोड़ की रिंग, एनिवर्सरी पर दिया था 50 करोड़ का फ्लैट

शिल्पा को पति ने शादी में दी 3 करोड़ की रिंग, एनिवर्सरी पर दिया था 50 करोड़ का फ्लैट

<-- ADVERTISEMENT -->

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के और बेटे वियान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही है। शिल्पा ने लंदन स्थित अपने लग्जरी मैंशन में किसमस का त्यौहार मनाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शिल्पा अपने पति और बेटे के सतह न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी लंदन में ही करेगी। बता दे शिल्पा और राज की बी टाउन का सबसे परफेक्ट कपल है। शिल्पा के प्रति अपने प्यार को जताने के लिए राज समय समय पर उन्हें गिफ्ट देते रहते है। राज ने शिल्पा को शादी में 3 करोड़ की डायमंड रिंग गिफ्ट में दी थी। जबकि वेडिंग एनिवर्सरी पर 50 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट दिया था।





राज ने शिल्पा को कैसे कैसे गिफ्ट दिए है।

3 करोड़ की डायमंड रिंग और 50 करोड़ का फ्लैट


शादी के दौरान राज ने शिल्पा को एक बेशकीमती डायमंड रिंग दी थी गिफ्ट में दी थी। ये रिंग 3 करोड़ रुपए की थी। इसी के साथ तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर राज ने शिल्पा के लिए दुबई के बुर्ज अल खलीफा में एक अपार्टमेंट खरीदा था। इस अपार्टमेंट की कीमत 50 करोड़ रुपए थी। इसके अलावा राज 5 करोड़ रुपए की कीमत वाली ब्लू कलर की लेम्बोर्गिनी कार भी शिल्पा को बतौर गिफ्ट दे चुके है।

मुंबई में सी फेसिंग विला और नोएडा में एक फ्लैट


राज ने शिल्पा को मुंबई में एक सी फेसिंग विला 'किनारा' भी गिफ्ट किया है। फिलहाल शिल्पा अपने परिवार के साथ इसी विला में रह रही है। साल 2012 में राज ने शिल्पा को नोएडा की सुपरनोवा बिल्डिंग में एक 3000 स्क्वेयर फिट का फ्लैट गिफ्ट किया था। नोएडा की ये सुपरनोवा बिल्डिंग 80 मंजिल की है। हालांकि राज यह फ्लैट कितने रुपए में खरीदा था इस बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

शिल्पा ने खुद डिजाइन किया फ्लैट


हाल ही में राज ने शिल्पा को सेंट्रल लंदन में 7 करोड़ का एक फ्लैट गिफ्ट में दिया है। इस फ्लैट का इंटीरियर खुद शिल्पा ने ही डिजाइन किया है। इतना ही नहीं राज ने शिल्पा को लंदन के वेयरब्रिज सरे में आलिशान मैंशन भी गिफ्ट में दिया है। इस बंगले की कीमत 100 करोड़ से भी ज्यादा है। इस आलिशान मैंशन का नाम राज महल है।

फिल्मों से बना ली है दूरी


वर्कफ्रंट की बात करे तो शिल्पा फिल्मों के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसके बाद शिल्पा ने इंडियन, धड़कन जंग आजाद औजार हिम्मत छोटे सरकार और मैं खिलाडी तू अनाड़ी जैसी फिल्मों में काम किया कई बड़े स्टार्स के सतह काम करने के बावजूद शिल्पा बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाई। शिल्पा ने पिछले 11 सालों से कोई फिल्म नहीं की।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: