Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान और आमिर खान के जैसे निकले शाहरुख खान, जीरो को मिले ऐसे खराब रिव्यू

ZERO Review-फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस फिल्म का रिव्यू दिया है, और इस फिल्म को सिर्फ 1/2 स्टार दिए है। साथ ही फिल्म को वन वर्ड रिव्यू मे 'FIASCO' (असफलता) बताया है।

<-- ADVERTISEMENT -->

साल 2018 मे कई बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों ने फैंस को बुरी तरह निराश किया है, जिसमे खास तौर से सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' शामिल थी। इन दोनो फिल्मों का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और दोनो ने फैंस को निराश किया। अब इसमे शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' भी शामिल होती दिखाई दे रही है।


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस फिल्म का रिव्यू दिया है, और इस फिल्म को सिर्फ 1/2 स्टार दिए है। साथ ही फिल्म को वन वर्ड रिव्यू मे 'FIASCO' (असफलता) बताया है। उन्होने लिखा है कि शाहरुख खान और आनंद एल राय के एक साथ आने से काफी ज्यादा उम्मीद थी। साथ ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट को कमजोर बताया है खासकर दूसरे घंटे को।


साल 2018 मे जिस तरह बड़े सुपरस्टार की फिल्मों ने फैंस को निराश किया है, ठीक उसी अंदाज मे फैंस ने उन फिल्मों को भी जवाब दिया है। खासकर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को, जो अपने 150 करोड़ के कलेक्शन के लिए भी तरस गई थी। अब शाहरुख खान की फिल्म के साथ क्या होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।


इसके अलावा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री मे बनी रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' भी आज ही सिनेमाघरों मे रिलीज हुई है, जिसे 'जीरो' से काफी कम स्क्रींस मिले है, लेकिन 'जीरो' के रिव्यू के बाद 'केजीएफ' को बड़ा फायदा होने वाला है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: